Monday 12 March 2018

Finexo समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - tallinex


Tallinex Tallinexcom समीक्षाएँ और विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा शांति आर्मी scammers द्वारा रेटिंग की समीक्षा करें कि आप डॉनक्रोज़ में शामिल हों अमेरिका आज की समीक्षा में शामिल हैं 038nbsp सभी विदेशी मुद्रा समीक्षा 038nbspHot विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा 038nbspForex सॉफ्टवेयर समीक्षा 038nbspTrading सिस्टम समीक्षा 038nspForex सिग्नल समीक्षा 038nbsp प्रबंध खातों की समीक्षा 038nbspForex शिक्षा समीक्षा 038nbspForex मंचों समीक्षा 038nbspForex दुनिया समीक्षा 038nbspHot विदेशी मुद्रा घोटाले निष्पादन टेस्ट 038nbsp सभी फ़ॉरेक्स टेस्ट 038nbspHot विशेषज्ञ सलाहकार टेस्ट 038nbspForex सिग्नल टेस्ट 038nbspManaged विदेशी मुद्रा टेस्ट 038nbspHot वातानाबे विदेशी मुद्रा व्यापारी अदालत 038nbspHot घोटाले चेतावनी फ़ोल्डर 038nbspTraders न्यायालय एक मामला दर्ज 038nbspTraders न्यायालय देखें मामलों 038nbspTraders न्यायालय पूछे जाने वाले प्रश्न एजुकेशन amp तस्वीरें 038nbspForex शिक्षा मंच 038nbspHot दैनिक ट्रेडिंग सिग्नल 038nbspHot पूर्ण विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम 038nbspHot दिग्गजों के कंधों 038nbspHot बाजार शार्क 038nbspForex समुदाय मंच 038nbspork Zone Forums 038nbspHot लाइव सेवा चर्चा 038nbs pJoin FPA विदेशी मुद्रा फोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर 038 उपकरण 038nbspHot विदेशी मुद्रा समाचार कैलेंडर 038nbspHot मुद्रा शक्ति उपकरण 038nbspCurrency कनवर्टर 038nbspPip 038 मार्जिन कैलक्यूलेटर 038nbspCurrency सूचकांक 038nbspPivot कैलक्यूलेटर 038nbspInterest दर 038 लिक्विडिटी 038nbspHot विदेशी मुद्रा शब्दावली TODAYrsquoS पोस्ट पूछे जाने वाले प्रश्न शब्दावली समुदाय मंच कार्रवाई त्वरित लिंक TODAYrsquoS डाक मार्क मंच WHOrsquoS पढ़ें ऑनलाइन फोरम लीडर आपकी साइट के लिए कोड प्राप्त करते हैं Tallinex एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है टॉलिनेक्स एमटी 4 और मेटाट्रेडर मोबाइल फॉरेक्स मुद्रा व्यापार शीर्ष प्लेटफॉर्म दोनों को प्रदान करता है। Tallinex आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प के लिए 10 मुद्रा जोड़े प्रदान करता है। हमारे फोरम पर टॉलिनेक्स की लाइव चर्चा में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें। अनुरोध छवि अपडेट यह आपकी साइट पोस्ट की तिथि है: 2013-03-11 हम टेलेनेक्स के साथ एक विदेशी मुद्रा खाता करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आपने इस दलाल के साथ विदेशी मुद्रा खाता खोल दिया है, तो कृपया यहां एक समीक्षा छोड़ें। अमरीका व्यापारी, एनजे, यूएसए पोस्ट की तारीख: 2015-03-08 ग्राहकों की सेवा के साथ आश्चर्यजनक है कि टॉलिनेक्स औसत प्रसार EURUSD के लिए लगभग 0.7 पिप्स है, जो वास्तव में अच्छा है। मेरा खाता वापस लेने के लिए लगभग 3 से 4 दिनों का समय लगता है, लेकिन आईआरएसक्वाव को मेरे पैसे प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं थी, इसलिए सभी अच्छे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, Tallinex सबसे अच्छा है, मेरे अनुभव में। माइकल ओवेन, सीए, यूएसए पोस्ट की तिथि: 2015-03-03 आईरस्क्यूवल एक वर्ष से अधिक के लिए टालेनेक्स के साथ व्यापार कर रहा है और अमेरिका के निवासियों के लिए सर्वश्रेष्ठ 8211 सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर उपलब्ध है। मैंने एक माइक्रो अकाउंट से शुरुआत की जो आज भी मैं व्यापार करता हूं और स्केलिंग के लिए दिसंबर में मैंने एक प्रो एक अकाउंट खोला था। निचला फैलाव बहुत अच्छा होता है लेकिन मुझे मेरी कुछ रणनीतियों के लिए उच्चतर लाभ उठाने और मेरे माइक्रो अकाउंट के छोटे बहुत आकार पसंद हैं I वापसी जल्दी हो रही है और मुझे पसंद है कि मैं अपने खातों के बीच पैसे ले सकता हूं। आशा है कि वे भयानक सेवा को जारी रखें तिथि की तिथि: 2015-02-26 Tallinex उनके laquo ग्राहकों को raquo से skimming है कई बार मोमबत्ती की तरह से नीचे मैं एक बेचने के क्रम में डाल दिया और मूल्य अभी भी नकारात्मक में है, दूसरे शब्दों में 0.0 के प्रसार के बारे में उनके दावे पूरी तरह फर्जी हैं। मैंने एक सौ पिप्स से ऊपर फैलता देखा है वे सिर्फ स्कैमर हैं Tallinex द्वारा 2015-03-02 01:46 पर जोड़ा गया Irsquom बहुत खुशी है कि yoursquaw इस समीक्षा 8211 में इतना सोचा है अगर केवल yoursquod में कुछ तथ्यों (ज्ञान की कमी के बारे में और अंग्रेजी पढ़ने की आपकी अक्षमता को उजागर करने के बजाय) शामिल है, तो यह शायद एक उपयोगी पोस्ट 8230 रहे हैं, लेकिन आप ने नहीं किया है, और यह शुरूआत नहीं है, अब हम यह कहते हैं कि हमारे स्प्रेड 0.0 पिप्स हैं। हम क्या करते हैं यह है कि हमारे प्रो खातों में 0.0 pips से फैल गया है। यदि आपके पास एक प्रो खाता है (जो आप स्पष्ट रूप से डोनसक्वाट) तो आप यह देख पाएंगे कि, और अगर आपकी वेबसाइट हमारी वेबसाइट (जो आप स्पष्ट रूप से नहीं हुई है) को पढ़ने के लिए 5 मिनट लेते हैं, तो आपको पता होगा कि भले ही, हम अपनी वेबसाइट के पृष्ठों पर सूक्ष्म और प्रो खातों दोनों के लिए औसत फैल सूचनाएं बताते हैं जो उन सभी खाते प्रकार 8211 प्रो खाता स्प्रेड की व्याख्या करते हैं जितनी कम 0.0 pips हो, जबकि माइक्रो अकाउंट फैलता है। 100 पिप्स के ऊपर फैलते हुए देखने के लिए, यह केवल इस बात पर प्रकाश डाला है कि आप पीप और अंक के बीच के अंतर को समझते हैं, और संभवत: आखिरी कीमतों पर आरएक्वा को देख रहे थे, जब बाजार बंद हो गया था। मेरा सुझाव है कि आप फोरम पर बेजान टिप्पणियों को पोस्ट करने में कम समय व्यतीत करते हैं और अधिक समय के बारे में खाता प्रकारों के बारे में उपयोगी जानकारी और विदेशी मुद्रा की मूल बातें पढ़ते वक्त पढ़ते हैं। सैमिक्स, अमरीका और फिनलैंड पोस्ट की तिथि: 2015-02-25 ब्रोकेरसक्वास एक्सचेंज पहले मुझे चिंतित था लेकिन टॉलिनेक्स ने मेरी सभी उम्मीदों को पार कर दिया। उनके साथ मेरे छोटे अनुभव के आधार पर मैं निश्चित रूप से किसी को भी टॉलिनेक्स की सिफारिश करेगी। दोस्ताना और कुशल ग्राहक सहायता एक अतिरिक्त बोनस है। अच्छा काम जारी रखें तिथि की तिथि: 2015-02-23 हमारे व्यापारिक समुदाय ने समुचित जांच के बाद टेलिनेक्स में खातों को बदला और ऐसा लगता है कि हमने सही कदम उठाया है। कम फैलता और तेजी से निष्पादन के कारण बेहतर परिणाम प्लस टॉलिनेक्स ग्राहक सहायता महान एडी, इंडियाना, यूएसए पोस्ट की तिथि: 2015-02-20 जमा राशि हास्यास्पद रूप से तेज है और अभी तक कोई शिकायत नहीं है। अच्छी चीजें यह उम्मीद है कि इस तरह से क्रिस्टोफर डीन, ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमरीका पोस्ट की तिथि: 2015-02-20 मैं तालिनेक्स के साथ रहा हूँ क्योंकि मेरा खाता फिननएफएक्स से 2-1-15 पर स्थानांतरित किया गया था। मेरे पास उनके बारे में कुछ भी कहना बुरा नहीं है लाइव सहायता ग्राहक सेवा तेजी से और मैत्रीपूर्ण है मैं दैनिक समय सीमा का व्यापार करता हूं इसलिए ट्रेडर्स खोलने के लिए बहुत ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ता है (कभी-कभी दिन के परिवर्तन पर कुछ सेकेंड्स), कुछ भी नहीं। मैं एक वापसी (मैं लाभदायक है) अभी तक बनाया है, लेकिन मैं एक समस्या जब उस दिन आता है उम्मीद donosquot। मैं इस दलाल को किसी को भी सुझाऊंगा Chaow, फुकेत, ​​थाईलैंड पोस्ट की तिथि: 2015-02-18 मैं 2014 से Tallinex पर व्यापार और कभी एक समस्या है। सेवा बहुत अच्छी है, सहायता सहायक है और मेरे ट्रेडों को हमेशा तेज़ी से निष्पादित किया जाता है मैं उन सभी को टॉलिनेक्स की सिफारिश कर सकता हूं जो व्यापार के बहुत तेजी से निष्पादन चाहते हैं, अच्छा समर्थन और पैसा कमाते हैं। यह स्कैलर के लिए बहुत अच्छा विकल्प है मैं व्यापार खाते में जमा करने के लिए कार्ड का उपयोग करता हूं जो कि बहुत तेज है और मेरे बैंक से वापस ले जाता है, मेरे पुराने दलाल के साथ फिर से तेजी से वापस आ जाता है मैं कहना चाहता हूं कि बड़ा समर्थन मैनमेल के लिए धन्यवाद जो मुझे वीपीएस के साथ बहुत मदद करते हैं। पोस्ट की तिथि: 2015-02-12 यूएस एक्स ग्राहक के फाइनएफ़एक्स बूट होने के बाद मुझे इस ब्रोकर में स्थानांतरित कर दिया गया था और मैं किसी को चेतावनी देना चाहूंगा कि मेरे क्रेडिट कार्ड के साथ धन जमा करने के बाद मुझे उस कार्ड पर कई फर्जी शुल्क समाप्त हो गए और उसे रद्द करना पड़ा यह। उनके एमटी 4 सर्वर भी अक्सर बहुत नीचे थे मैं सुझा नहीं करता 2015-02-14 07:42 पर Tallinex द्वारा जोड़ा गया गुरुवार को सभी ग्राहकों को भेजे गए हमारे ईमेल के अलावा, सर्वर समस्या पूरी तरह से हल हो गई थी। आपके क्रेडिट कार्ड के मुद्दे के संदर्भ में, जबकि इटर्सक्वाज़ स्पष्ट रूप से परेशान है, उस के बीच कोई निश्चित लिंक नहीं है और यह तथ्य है कि आपने धन जमा कर दिया है। Tallinex कार्ड के विवरण तक पहुंच नहीं आता है क्योंकि ग्राहक को जमा करने की इच्छा रखने वाले ग्राहक को हमारे सुरक्षित साइट से अधिग्रहण बैंक के सुरक्षित चेकआउट में स्थानांतरित कर दिया जाता है इससे पहले कि कोई भी कार्ड विवरण प्रदान किया जाता है और टॉलिनेक्स को केवल सफलता या असफलता के बारे में सूचित किया जाता है। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं FPArsquos समीक्षा विज्ञापन से प्रभावित नहीं हैं कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीआरसीक्वास मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आप का मजाक बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन मीडिया हमसे संपर्क करें कॉपीराइट ForexPeaceArmy कॉपी सर्वाधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्राअधिकार, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। फॉरेक्स पीस आर्मी सैलट फॉरेक्स द्वारा टॉलिनेक्स टॉलिनेक्स की समीक्षा और रेटिंग 41 794 772 417 फ़िनक्सो (सेफकैप इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड) समीक्षा साइट पर जाएं एकाधिक नकली सकारात्मक समीक्षा इज़राइल में फ़िनक्सो के कार्यालय से प्रस्तुत की गई हैं। एफपीए समीक्षा स्पैम की सराहना नहीं करता है नोटिस: दिसंबर 2014. सेफ्फ़ैप इन्वेस्टमेंट्स ने एफपीए के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को दूर करने की धमकी दी है यदि बाजार के बारे में दो फोरम थ्रेड्स हटाए नहीं जाते हैं। कानूनी धमकी के दौरान एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या बातचीत नहीं करती। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2015: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment