Friday 23 March 2018

कार्य - कड़ी मेहनत से हमेशा भुगतान करता है - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


मूल्यों का ब्ल्यूग्रास का टुकड़ा बेनामी द्वारा प्रस्तुत कई सालों तक, मेरा जीवन घोड़ों के आसपास घूमता रहा। वो मेरे शौक थे जितना बिलों का भुगतान करने का मेरा तरीका। शहर में रहना, मुझे घोड़े के खेत पर रहने के लिए नहीं मिला। मेरे माता-पिता के पास बहुत पैसा नहीं था जब मैं 9 वर्ष का हुआ तो मेरे पिता ने मुझे मिश्रित नस्ल के घोड़े के साथ आश्चर्यचकित किया। मैंने अपने लिए वादा किया डैड होम अंत में स्पेन्सर जॉनसन ने प्रस्तुत किया मेरे पिता ने वर्ष 2004 में अपने पिता (मेरे दादा) के पर्देदार कारोबार पर कब्जा कर लिया। मेरा जन्म मेरे जीवन के पहले 5 वर्षों के लिए टेक्सास में हुआ और उठाया गया था और फिर भी मैं अक्सर यात्रा करता हूं। मेरे पिताजी मेरे जीवन में इस तरह के प्रेरणादायक आंकड़े हैं और मैं उसे बहुत सराहना करता हूं, मैं चाहता हूं कि मैं उन सभी के लिए उसे चुका सकता जो उसने मेरे लिए किया है उनके। हैरी एक वकील था, और वह अपने ग्राहकों को सलाह देंगे कि उनके परिवारों की देखभाल करने के लिए सबसे अच्छा कैसे होगा। वह एक वकील के रूप में अच्छी तरह से सम्मानित था क्योंकि वह अपने ग्राहकों के बारे में गहराई से ध्यान रखते थे। उनके पिता और उनके दादा ने एक ही काम किया था, और वह उसी कानून फर्म का सदस्य था: लॉर्ड, डे एम्प लॉर्ड मैं कड़ी मेहनत हमारे शरीर के लिए स्वस्थ है और आपको बचा सकता है। Bucky, टेक्सास कड़ी मेहनत एक जीवन समय breanna मुश्किल काम असंभव असंभव असंभव अन्ना हार्ट, कैलिफ़ोर्निया के प्रयास के लायक है स्मार्ट तरीके से सफलता के लिए आदमी सही बनाता है। गनी गोंसाल्वेस, जिनेवा, स्विट्ज़रलैंड हार्दिक कार्य सफल होने के लिए महत्वपूर्ण है। मोहिंस अली खान, बहारिया टाउन आरडबल्यूपी, कठिन काम करना पसंद करते हैं टी। शलनी, नमाक्कल, मुझे लगता है कि कड़ी मेहनत, त्रिशिता, हाइडरैड की तुलना में स्मार्ट काम अधिक महत्वपूर्ण है। सही। डेनिस दिन्नेज़ो, लास वेगास एनवी कट्टरपंथी मसालेदार जीवन के लिए जगह और भविष्य में मजबूत दृढ़ संकल्प राजपूत, डोंडाईचा, वर्तमान में कड़ी मेहनत करें भविष्य में आनंद लें, निकिता वर्मा, उना, एचपी, भारत काम कठिन खेलना कठिन है, मुझे डायलोन का पालन करें, पेगोस कर। मुझे जोश दूर, ग्रेनाइट बे, सीए का पालन करें, मुझे यह पसंद है कि वे अपने बच्चों को कुछ अच्छे बच्चों को पढ़ने के लिए देते हैं, वे अच्छे बच्चों अश्ंती ग्रेयर, न्यू यॉर्क को यह कहते हैं कि वे कड़ी मेहनत क्यों करते हैं। क्योंकि यह हार्ड सर्ज, पेंसिल्वेनिया कड़ी मेहनत रेमंड है danvill vA अपने सभी प्लस कुछ देने के लिए कठिन काम है ब्रूस विलिंगहैम, वार्नर रॉबिन्स, गा कोमो ऑ ट्रॅब्लो डिस्टिल बोम क्वांडो टर्मिना, पॉडमोस ओहोहर पेरा ट्रेस् ए वि वे क्वेंड एल्गम वोलेयू ए पेन जब यह समाप्त होता है, तो कड़ी मेहनत अच्छा होती है, हम पीछे देख सकते हैं और देखें कि किसी तरह इसके लायक है। एंडरसन, कोलाटिना, ईएस - ब्राजील बी सकारात्मक बनें, कड़ी मेहनत और जीवन को और अधिक परिपूर्ण और आसान बनाते हैं और डौग, वेगास में कड़ी मेहनत के बिना कभी भी हासिल नहीं किया जा सकता - रूजवेल्ट एल स्मिथ, कैलिफ़ोर्निया, शॉन ए बरेल, प्लानो टेक्सास 2017 सभी अधिकार सुरक्षित मूल्यों और quot पीट ऑनक्वाट फाउंडेशन के बेहतर जीवनशैली के लिए पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं तकनीकी रूप से किताबों पर कुछ और हफ्तों तक, लेकिन लेबर डे को हमेशा मौसम के अनौपचारिक अंत के रूप में वर्णित किया जाता है। इसलिए जब समुद्र तट यात्रा या बारबेक्यू के साथ आराम कर रहे थे, यहां कड़ी मेहनत के मूल्य के बारे में कुछ महान और प्रेरणादायक उद्धरण दिए गए हैं। लंबे सप्ताहांत का आनंद लें, और मंगलवार को खाइयों में आपको अच्छी तरह से देखें। 1. मुझे इस तरह का एक दिन का एक लेख होगा और ये दस या बीस लाइनें आसानी से पूरे दिन को सघन, गहन सोच और संशोधन, शैली की पॉलिश, शब्दों के वजन में कड़ी मेहनत का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। - जोसेफ पुलित्जर 2. टीवी कड़ी मेहनत। मुझे नहीं पता है कि एंजेला लांसबरी कैसे हत्या कर रही है, वह उन सभी वर्षों को लिखा था। - क्रिस्टोफर मेलोनी 3. सफलता का मार्ग आसानी से नेविगेट करना आसान नहीं है, लेकिन कड़ी मेहनत, ड्राइव और जुनून के साथ, अमेरिकी सपने को प्राप्त करना संभव है। - टॉमी हिलफिगर 4. मैं किसी को भी नहीं जानता जो कड़ी मेहनत के बिना शीर्ष पर गया है। यही नुस्खा है यह आपको हमेशा शीर्ष पर नहीं पहुंचाएगा, लेकिन आपको बहुत करीब मिलना चाहिए। - मागरगेट थैचर 5. कड़ी मेहनत के लिए कोई विकल्प नहीं, 23 या 24 घंटे एक दिन है। और धैर्य और स्वीकृति के लिए कोई विकल्प नहीं है। - सीज़र चावेज़ 6. आप बस वहां से कठोर परिश्रम और जोखिम से और यहां तक ​​नहीं जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं आप क्या खोज करेंगे अद्भुत होगा आपको क्या पता चल जाएगा कि आप स्वयं होंगे --एनलडा 7। मुझे पता है कि आपने इसे हजार बार सुना है। लेकिन इसकी सच्ची - कड़ी मेहनत से भुगतान करता है यदि आप अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास करना होगा। अगर आप कुछ न प्यार करते हैं, तो ऐसा मत करो --रे ब्रैबबरी 8. मैंने देखा कि एक छोटे से आदमी दोनों हाथों पर मोटी कॉलस के साथ दिन में 15 और 16 घंटे काम करते हैं। मैंने उसे एक बार अपने पैरों के नीचे से एक बार शास्त्रीय खून देखा था, एक आदमी जो यहां अशिक्षित था, अकेला, वह भाषा बोलने में असमर्थ था, जिसने मुझे सबको सिखाया था, मुझे उसके उदाहरण की सरल वाणी से विश्वास और कड़ी मेहनत के बारे में जानने की जरूरत थी। - मारियो कुओमो 9. योजनाएं केवल अच्छे इरादे हैं, जब तक कि वे तुरंत कड़ी मेहनत में पतन न करें। - पीटर ड्राकर 10. मैं आपको बताता हूं कि उसने मुझे अपने लक्ष्य तक पहुंचाया है: मेरी ताकत पूरी तरह से मेरे दृढ़ता में है। - लुई पाश्चर 11. शक्ति का अर्थ है खुशी की शक्ति का कड़ी मेहनत और बलिदान का मतलब है - बेयोनस नॉलेस 12. हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां लगभग सभी मामलों में कड़ी मेहनत का पुरस्कृत होता है। - निइल डीग्रास से टायसन 13. मैं कह सकता हूं कि गंदे होने की इच्छा ने हमेशा हमें एक राष्ट्र के रूप में परिभाषित किया है, और यह कड़ी मेहनत का एक चिन्ह और मज़े की पहचान है, और गंदगी दुश्मन नहीं है। - माइक रोई 14. मुझे लगता है कि मेरे पास जो भी सफलता है, मेरी सबसे बड़ी विशेषता कठिन काम है। वास्तव में कड़ी मेहनत करने के लिए कोई विकल्प नहीं है - मारिया बाटिरोमो 15. अगर किसी व्यक्ति को सड़कों की सफाई करने वाले के रूप में कहा जाता है, तो उसे माइकलएंगेलो चित्रित होने के बावजूद सड़कों पर पानी फेरना होगा, या बीथोवेन ने संगीत खेला या शेक्सपियर ने कविता लिखी वह सड़कों को इतनी अच्छी तरह से छू लेना चाहिए कि स्वर्ग और पृथ्वी के सभी मेजबान यह कहने के लिए रुकेंगे कि यहां एक महान सड़क सफाई कर्मचारी रहे जिन्होंने अपना काम अच्छी तरह से किया था - मार्टिन लूथर किंग, जूनियर 16. शिक्षा, वास्तविक शिक्षा - यह कठिन काम है। इसकी बहुत व्यक्तिगत आपके माता-पिता आपको कुछ नहीं सिखाते आपके शिक्षक आपको कुछ नहीं सिखाते सरकार आपको कुछ नहीं सिखाती आप इसे पढ़े। आप इसे समझ नहीं पाते हैं कि आप इसे फिर से पढ़ते हैं। आप एक पेंसिल तोड़ते हैं और इसे फिर से पढ़ते हैं। - दीन कमान 17. इसकी मेहनत से फिल्में बनाने में इसकी तरह एक डॉक्टर बनना: आप लंबे समय तक काम करते हैं, बहुत कठिन समय, और उसकी भावनात्मक, तनावपूर्ण काम करते हैं। यदि आप वास्तव में इसे प्यार नहीं करते हैं, तो इसके लायक नहीं है। - जॉर्ज ल्यूकस 18. संगीत रचना करना कठिन काम है। - जॉन विलियम्स 19. दृढ़ता से कड़ी मेहनत है, जो आपके द्वारा पहले से किया गया कड़ी मेहनत करने से आपको थका हुआ है। - न्यूट गिंग्रिच 20. अगर लोगों को पता था कि मैं अपनी महारत हासिल करने के लिए कितना मेहनत करता हूं, तो यह सब के बाद बहुत अच्छा लग रहा होगा। - माइकल एंजेलो 21. हर कोई मशहूर होना चाहता है, लेकिन कोई भी काम करना नहीं चाहता है। मैं उस से जीता हूँ आप कठिन पीसते हैं ताकि आप कठिन खेल सकें। दिन के अंत में, आप सभी कामों को अंदर डालते हैं, और अंततः इसे भुगतान करते हैं। यह एक वर्ष में हो सकता है, यह 30 वर्षों में हो सकता है। आखिरकार, आपकी कड़ी मेहनत बंद हो जाएगी - केविन हार्ट 22. मेरे माता-पिता ने कड़ी मेहनत के गुणों का हमेशा प्रचार किया था। लेकिन कड़ी मेहनत एक बात है आर्थिक संघर्ष दूसरा है। - सार्जेंट श्रीवायर 23. मुझे लगता है कि इसके बारे में बात यह थी कि मैं हमेशा काम करने के लिए तैयार हूं मैं सबसे तेज़ या सबसे बड़ा खिलाड़ी नहीं था, लेकिन मैं फ़ुटबॉल फील्ड में सबसे अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहता था और मुझे लगता है कि मैं सक्षम था कड़ी मेहनत के माध्यम से इसे पूरा करने के लिए - जेरी राइस 24. सफलता की कोई रहस्य नहीं है। यह तैयारी, कड़ी मेहनत और असफलता से सीखने का नतीजा है। - कलिन पॉवेल 25. मैं एक डिजाइनर हूं, और मैं उस पर बहुत मेहनत करता हूं। लोग कभी-कभी अपने नाखुश या सतही कहकर फैशन को नीचे रखना चाहते हैं, लेकिन यह बिल्कुल नहीं है। यह वास्तव में बहुत कठिन काम है - डोनटाला वर्सास 26. मैं किस्मत में एक बड़ा आस्तिक हूं, और मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में अधिक काम करता हूं - थॉमस जेफरसन 27. प्रतिभा टेबल नमक से सस्ता है क्या सफल व्यक्ति से प्रतिभाशाली व्यक्ति को अलग करता है बहुत कड़ी मेहनत है - स्टीफन किंग 28. फिल्म कड़ी मेहनत कर रहे हैं जनता यह नहीं देखती। आलोचकों को यह न देखें लेकिन वे बहुत काम कर रहे हैं बहुत सारा काम। - रॉबर्ट डे नीरो 29. मेरी पहली नौकरी 2.10 घंटे के लिए एक नर्सिंग होम के तहखाने में बर्तन धो कर रही थी, और मैंने कड़ी मेहनत के मूल्य के बारे में ज्यादा सीखा, जैसा मैंने बाद में किया था। - डगलस प्रेस्टन 30. लक मैं भाग्य के बारे में कुछ भी नहीं जानता। Ive कभी उस पर बैंकिंग और आईएम जो लोग करते हैं डर नहीं। मेरे लिए भाग्य कुछ और है: कड़ी मेहनत - और यह जानना कि अवसर क्या है और क्या नहीं है। - ल्यूसीली बॉल 31. लड़ाई जीते या गवाहों से बहुत दूर खो जाती है - सड़क के पीछे, जिम में, और सड़क पर बाहर, मैं उन रोशनी के तहत नृत्य करने से बहुत पहले। - मुहम्मद अली 32. किसी व्यक्ति को कभी भी हार नहीं मानना ​​चाहिए। - बेबे रुथ 33. जो लोग इंतजार करते हैं, उनके लिए चीजें आ सकती हैं, लेकिन उन चीज़ों को छोड़कर जो केवल तीखी हैं। - अब्राहम लिंकन 34. चार-मिनट के कार्यक्रम बनाने के लिए कड़ी मेहनत सरल और सुंदर लग रही है - कैटरीना विट 35. प्रदर्शन के अनुसार, आपको बहुत सारे कारणों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए खासी रिक्तियों में वास्तव में नीचे जाने की जरूरत है: खुद को कलाकार के रूप में बनाने के लिए, दर्शकों की भावना पाने के लिए, काम करने के लिए कठिन और आश्चर्य करने के लिए, क्या मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता हूं - जोन जेट 36. मैं एक श्रृंखला को बहुत कड़ी मेहनत के रूप में करने का सोचता हूं। लेकिन फिर मैंने कोयला खनिक से बात की, और वास्तव में कड़ी मेहनत की। - विलियम शटर 37. विजेता कड़ी मेहनत को गले लगाते हैं वे इसके अनुशासन से प्यार करते हैं, वे जीतने के लिए व्यापार कर रहे हैं। हारे, दूसरी तरफ, इसे सजा के रूप में देखें और अंतर यह है कि --लॉ होल्टाज इस कॉलम की तरह ईमेल अलर्ट की सदस्यता लेने के लिए साइन अप करें और आप कभी भी एक पोस्ट नहीं छोड़ेंगे। इंक का स्तंभकारों द्वारा यहां व्यक्त की गई राय उनके स्वयं के हैं, इंक के नहीं।

No comments:

Post a Comment