Sunday 4 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में आईसी - बाजारों - समीक्षा


आईसी मार्केट्स ने मैंने तीन हफ्ते पहले एक लाइव एमटी 4 एसी खोला। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 एमएससी के भीतर ऑर्डर भर दिया जाता है, जो कुछ अन्य ब्रोकरों के साथ डेमो एसी में दिखते हैं - और मैं दुनिया के दूसरे छोर पर एक धीमी गति से (10 एम) एडीएसएल के साथ रहता हूं। नकारात्मक पक्ष पर: उनकी वेब साइट पूरी तरह से अप्रसारिक है व्यापार शर्तों की कोई भी विनिर्देशन न्यूनतम व्यापार आकार 0.05 लॉट है, एक छोटे से एसी के लिए यह बहुत अधिक हो सकता है (वे केवल एक एसी खोलने की अनुमति देते हैं)। स्वचालित मार्जिन 1: 100 है, इसे बढ़ाने के लिए, आपको एक फॉर्म भरना होगा और उसे फ़ैक्समेल करना होगा - और फिर वे अपने विवेक पर मार्जिन बढ़ाते हैं - मुझे 1: 250 मिला है, भगवान क्यों जानता है स्पॉट गोल्डसिल्वर, हालांकि डेमो प्लेटफ़ॉर्म पर दिखते हैं, केवल तब उपलब्ध होते हैं जब आप एयूडी में अपने एसी का प्रबंधन करते हैं। फिर क्यों, केवल वह जानता है इस बीच, जबकि मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूँ, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपकाता हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को देख नहीं रहा हूं बिना और बिना रिस्ट्रॉच मैंने तीन हफ्ते पहले उनके साथ एक लाइव एमटी 4 एसी खोला। अभी तक मेरा अनुभव रहा है - सकारात्मक पक्ष पर: फेयर स्प्रेड - उदा। ईयू में 0.8 पीईपी, जो, सभी जोड़ों पर एक फ्लैट 10 लॉट कमीशन के साथ मिलकर खराब नहीं है - और अन्य जोड़ी पर, विशेष रूप से कम कारोबार किया जाता है, वे खुदरा ग्राहकों के लिए अन्य दलालों के सुझाव के मुकाबले बेहतर हैं। मूल्य फ़ीड जो वास्तविक लगता है - ब्रोकर द्वारा चिकना या फ़िल्टर नहीं किया गया। आश्चर्यजनक रूप से तेजी से निष्पादन - 150 सेमी के भीतर ऑर्डर भर रहे हैं, ऐसा कुछ जिसे आप आम तौर पर दूसरे के साथ डेमो एसी पर देखते हैं। quot। मैं पूरी तरह से खुश नहीं हूँ, मैं उन्हें सही निष्पादन के कारण चिपका रहा हूं, मैं किसी भी बेहतर विकल्प को नहीं देखता हूं। मैं आईसी मार्केट का इस्तेमाल करता हूं और मैंने कभी नहीं देखा है कि आप क्या कह रहे हैं वे ज़री स्प्रेड्स पर ज़्यादा समय में EURUSD की पेशकश करते हैं। 0 शून्य पेप्स के स्टॉप लेवल, जिसका मतलब है कि आप स्प्रेड के अंदर ऑर्डर कर सकते हैं। व्यापारिक आदेश निष्पादन समय के लिए सबसे तेज़ व्यापार मैं शुद्ध आधारित लैपटॉप से ​​लगभग 0.3 से 0.4 सेकंड मिल सकता है। वीपीएस तेजी से फिर से है यह पिंग का समय नहीं है, जो मूल रूप से कुल व्यापार निष्पादन समय का केवल एक छोटा सा हिस्सा है। ऑस्ट्रेलियाई विनियमित उत्कृष्ट समर्थन अच्छा तरलता क्या आईसी बाजार के लोगों के साथ इस पर चर्चा हुई है, कौन? मेरी टिप्पणी मेरी खुद की है और हाल ही के व्यक्तिगत अनुभव पर भी आधारित है .. यह एंगस वाकर का उल्लेख था, जिन्होंने एक ईमेल पर उद्धृत वक्तव्य दिया था, जब मैं और किसी अन्य मित्र और व्यापारी ने लापता हुई टिक्स मुद्दे के बारे में शिकायत की थी। मैं अभी भी लाइव फ़ीड पर टिक देख रहा हूं। अभी 9 0 के आसपास का स्कोर है, खो गया टिक्स का दैनिक औसत 10 था। लगता है कि आईसीएम इस मुद्दे के बारे में अब जागरूक है और बेहतर बनाने की कोशिश करता है। जब तक औसत स्कोर कम से कम 95 पर लगातार नहीं रहता है, तब तक मैं तेजी से स्केलर नहीं चलाता। जब मैं शून्य खो दिया टिकट के साथ दलाल पर अच्छा पैसा कमाता हूं, तो मैं उसी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ आईसीएम पर भी ब्रेक कर रहा था। आईसी मार्केट समीक्षा मैं अपने ब्रोकर को अपने सभी ग्राहकों को सुझाता था और मुझे एक परिचय ब्रोकर भी होता था। हालांकि, मुझे एहसास है कि इस दलाल के प्रसार के लिए कोई ज़िम्मेदार नहीं है। वे सिर्फ एक विज्ञापन बनाते हैं कि उनका प्रसार बहुत कम है इसे रात में व्यापार करने की कोशिश करें, तो आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है शुक्रवार को बाजार बंद होने से फैलते हुए सिर्फ अनियंत्रित छलांग लगाता है जो हमारे बहुत से ग्राहकों के परिणामस्वरूप बहुत नुकसान पहुंचाता है हम रविवार को शिकायत करने के बाद, सोमवार को जवाब सिर्फ कहते हैं कि फैलाने के प्रयोजनों के लिए, मुझे फिर से दोहराया जाना है कि हम इस घटना को अल्टिक्क छुट्टियों के व्यापारिक परिस्थितियों में नियंत्रित नहीं कर सकते। तो, एक्का ब्रोकर में शामिल होने का क्या उद्देश्य है यदि प्रसार का अधिकतम मूल्य नहीं है फैल बहुत खराब है, अन्य दलालों। इसे स्वयं की तुलना करें नीचे शुक्रवार को फैल गया है। टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा जनवरी 16, 2016 टैग: आईसी मार्केट्स ऑस्ट्रेलिया की समीक्षा, रोरी कैनेडी 12 जनवरी 2016 8 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 साल यह व्यापारियों को खोने की शिकंजा के बारे में पढ़ना बहुत दुखी है। आई एक स्विंग व्यापारी है और आईसी मार्केट्स के साथ 250,000 ट्रेडिंग कराई है। मेरे पास निकासी या मेरे ट्रेडों के साथ कोई समस्या नहीं थी खोने के व्यापारियों को सभी तरह से खराब मुंह दलालों के लिए कहानियां मिलेंगी, उन्हें अपने घाटे को खत्म करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे यह मानने पर गर्व है कि मैं जिस ऑस्ट्रेलियाई दलालों के साथ काम करता हूं, वह असाधारण रहा है और आईसी मार्केट सहित सभी के साथ मैं व्यापार करना जारी रखूंगा। टैग: आईसी बाजार की समीक्षा जनवरी 11, 2016 3 इस ब्रोकर के साथ रहें कुल 3 महीने आईसी मार्केट से दूर रहें इस ब्रोकर के साथ मेरा अनुभव मार्च 2015 तक मार्च तक चली। मैंने अपने सीट्रेडर मंच पर एफएक्स की बड़ी कंपनियों का कारोबार किया। आईसी मार्केट्स ने 11 मई को अपना खाता बंद कर दिया था जब उन्होंने देखा कि मैंने उनके लिए बहुत अधिक लाभ कमाया था और उनके फैलाव अभियान से शुरू किया था: एफआईआर, उन्होंने कहा था कि मैं लेटेंसी आर्बिट्रेज रणनीति का इस्तेमाल कर रहा हूं (मुझे साबित हुआ) दूसरा, आईसी मार्केट्स ने कहा कि मैंने इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग (कुछ बीएस पैराग्राफ़ों का मेरे मामले के साथ कुछ नहीं किया है) के अंत में, आईसी मार्केट्स ने फैसला किया कि यह मैनिफेस्ट त्रुटि का आह्वान करना सबसे अच्छा होगा - उन्होंने कहा कि सीट्रेडर प्लैटफ़ॉर्म का तकनीकी मुद्दों को मई 2015 तक मई तक तकनीकी मुद्दों पर लगाया गया था और अपने TampCs में वे किसी भी तरह से उत्तरदायी नहीं हैं। अच्छा खेला जाता है, कोई भी आईसी बाजार भी साबित करने में विफल रहा है कि वे 100 ईसीएन ब्रोकर हैं क्योंकि वे कहते हैं। मैंने उनसे अपने एल. पी. से सभी आदेशों के लिए सभी पुष्टिकरण साबित करने के लिए कहा, लेकिन मुझे इस पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा, मेरे पहले जवाब में, आईसी मार्केट्स ने एक स्प्रैडशीट प्रदान की जहां सभी ट्रेडों को बी बुक पर रखा गया था। इसका मतलब है कि आईसी बाजार ईसीएन दलाल बिल्कुल नहीं है। इससे समझा जा सकता है कि मेरे मुनाफे का भुगतान करने में इतने कठिन समय क्यों रहा है: उन्हें अपनी जेब से भुगतान करना होगा। सभी आईसी बाजारों के साथ अपने सभी अनुभवों में सभी व्यापारियों के लिए एक प्रमुख होना चाहिए जो सोचते हैं कि यह ब्रोकर आपके लिए सबसे अच्छा चाहता है। जाइए आईसी मार्केट पैसा बनाना बहुत चाहता है और उनकी रणनीति सबसे अच्छी है: वे असली ईसीएन ब्रोकर के रूप में रिवर्सलावी को बढ़ावा देते हैं, अगर वे ढीले हो जाते हैं, तो वे आपके व्यापारी को अपने एलपी के साथ बचाव नहीं करते हैं और यदि आप पैसे कमाते हैं तो वे आपके ट्रेडों को शून्य करेंगे। अच्छा काम आईसी बाजार टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा ब्रोकर्स द्वारा देश WHOS ऑनलाइन वर्तमान में 35 अतिथियों ऑनलाइन हैं। कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment