Sunday 11 March 2018

धन प्रयोगशाला विदेशी मुद्रा डेटा समाचार


आपके द्वारा भेजे जाने वाले ईमेल के बारे में महत्वपूर्ण कानूनी जानकारी इस सेवा का उपयोग करके, आप अपने असली ईमेल पते को इनपुट करने के लिए सहमत हैं और केवल उन लोगों को ही भेजें जिन्हें आप जानते हैं। कुछ अधिकार क्षेत्र में एक ईमेल में झूठी पहचान करने के लिए कानून का उल्लंघन है। आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी जानकारी केवल आपकी तरफ से ईमेल भेजने के उद्देश्य से फिडेलिटी द्वारा उपयोग की जाएगी। आपके द्वारा भेजी गई ई-मेल की विषय रेखा फिडेलिटी होगी: आपका ईमेल भेजा गया है। म्यूचुअल फंड्स और म्युचुअल फंड निवेश - फिडेलिटी इन्वेस्टमेंट्स लिंक पर क्लिक करने से एक नई विंडो खुल जाएगी I हम क्या पेशकश करते हैं निवेश और सेवाएं उन्नत ट्रेडिंग अधिक जानें रणनीति परीक्षण उपकरण ऐतिहासिक बाजार डेटा का उपयोग करें ताकि आप निवेश करने से पहले ट्रेडिंग रणनीतियों का परीक्षण कर सकें। इस उपकरण को सीधे अपने ब्राउज़र में एक्सेस करें, या अधिक मजबूत क्षमताओं के लिए धन-लैब प्रो डाउनलोड करें। वेब आधारित रणनीति परीक्षण सभी फिडेलिटी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रणनीतियों को सुरक्षित रखें और उन्हें मॉनिटर करें। अलर्ट खरीदने, बेचने के ट्रेडों और समीक्षा ऑर्डर प्राप्त करें। डेस्कटॉप रणनीति परीक्षण उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो रोलिंग 12-महीनों की अवधि में 36 गुना से अधिक का निवेश करते हैं, जिनकी संपत्ति में कम से कम 25,000 संपत्तियां हैं- धन-लैब प्रो आपको बिना कोड के साथ कस्टाई करने देता है, एक समय में कई रणनीतियों का परीक्षण करने देता है और ट्रेडों मैन्युअल रूप से या खुद ब खुद। वेल्थ-लैब प्रो वेल्थ-लैब प्रो डाउनलोड करें हुड आयात करने वाले लाइव डेटा के अंतर्गत एक्सेल में मैं लाइव डेटा एक्सेल में आयात करना चाहता हूं और फिर इसे कई सूत्रों में हेरफेर करना चाहता हूं जब एक विशिष्ट आईडी भी होता है जैसे कि स्वचालित रूप से कई ट्रेडों को सेट करना है I वर्तमान में एफएक्ससीएम ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहा है लेकिन अन्य प्लेटफार्मों के लिए आईएम खुला है एक्सेल में स्थापित कुछ सशर्त प्रारूप हैं क्या कोई ऐसा प्रोग्राम है जो मुझे ऐसा करने की इजाजत देता है, मुझे यह चाहिए कि 247 अक्तूबर 2005 में भाग लेने के लिए इसे स्थापित किया जाए। स्थिति: सदस्य 170 डाक पता न करें कि आप इसे Excel में कैसे करते हैं लेकिन आप प्राप्त कर सकते हैं डेटा एचक्यू (forex. dataHQ. au) से धन-लैब डेवलपर (धन-प्रयोगशाला) में लाइव एफएक्ससीएम डेटा और जो भी आप Excel में कर सकते हैं आप धन-लैब में बेहतर कर सकते हैं। लाइव कोट्स प्राप्त करने के लिए आप डीडीई फ़ीड का उपयोग कर सकते हैं। मेटाट्रेडर, गेन, और सीएमएस वीटी के पास डीडीई फ़ीड है। मुझे सीएमएस सबसे अधिक बहुमुखी है क्योंकि यह डीडीई अलग-अलग फ़्रेम के लिए फ़ीड करता है। डीडीई फ़ीड में ऐतिहासिक डेटा शामिल नहीं हैं आप डेटा को कैप्चर करने के लिए दिनचर्या लिख ​​सकते हैं, हालांकि। वीटी एपीआई एक्सेल के साथ बहुत अच्छा काम करता है और आप इसे डीडीई के बजाय ऐतिहासिक डेटा के साथ-साथ लाइव कोट्स के लिए अनुरोध कर सकते हैं। बहुत अच्छा अवतार BTW फिर, FX1 और FxDialog में निशुल्क टिक कलेक्टर हैं एक इसे सप्ताहांत पर वापस परीक्षण के लिए MT4 इतिहास फ़ाइलों में डालता है, अन्य लोग उन्हें क्यों एक्सेल के लिए लॉग इन करते हैं। - TickColectorFinal. xls - MT4Ticker. ExeZip जनवरी 2013 में शामिल हुए स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पद मैं एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा निर्यात करने के लिए एक विश्वसनीय तरीका खोज रहा था, लेकिन उम्मीद है कि यह मेरे समान स्थिति में किसी को भी मदद कर सकता है। सबसे पहले वेब पर डाटा फीड और एप्लिकेशन ऑटोमेशन बेकार हैं, वे सिर्फ समय सीमा में आते हैं, और इस तथ्य की वजह से है कि याहू में सूचक फ़ीड नहीं है, आप वास्तव में डेटा के साथ बहुत कुछ नहीं कर सकते। मैंने लगभग सभी को छोड़ दिया था जब तक मैं मार्केटस्पेप 2.0 के दौरान हर ग्राफ के प्रस्तुतिकरणों से एक्सेल में डेटा निर्यात करने की क्षमता को ठुकरा दिया, जिसमें कोई भी सूचक स्तर शामिल था। इसका FilegtExport में Excel - या SHIFTALTE के लिए संक्षिप्त। यह डेटा को एक बहुत सरल स्वरूप में प्रस्तुत करता है - और चौथी पार्टी सॉफ़्टवेयर को निर्यात करना (यानी एसपीएसएस, एसएएस जैसा मैंने किया Ive बहुत आसान है) आशा है कि यह मदद करता है जनवरी 2012 में शामिल किया गया स्थिति: 70 सदस्य सदस्य मुझे मदद की ज़रूरत है अगर आप मदद करने को तैयार हैं छोटे मुद्दे के बारे में यह 8217 मुझे थोड़ा छोटा Excel VBA प्रोग्राम की आवश्यकता है I (एक्सेल वर्ष 2007 है, लेकिन मुझे लगता है कि 2010 और शायद 2013 व्यावहारिक रूप से अधिक या कम है, वही) संक्षेप में: 1. कार्यपुस्तिका का नाम वर्कबुक 1 है। वर्कशीट 1 में एक डीडीई लिंक है। सेल ए 1 को अब हर समय नए डेटा के साथ पॉपुलेटेड किया जा रहा है। 3. वर्कशीट 2 में मैं वर्कशीट 1 में सेल ए 1 में बदलते समय प्रत्येक और सभी नए मान चाहूंगा, जिसे कॉलम ए में पहले पंक्ति से नीचे तक संग्रहीत किया जाना चाहिए। प्रत्येक नए मान को अगली पंक्ति (सेल) में संग्रहित करने की आवश्यकता है: ए 1, ए 2, ए 3 यह बहुत तेज और चिकनी होना चाहिए। जितना कम हो सके कंप्यूटर संसाधन खपत बटन पर क्लिक - चालू और बंद के लिए (एक से अधिक सेल के लिए समाधान, अलग से, लेकिन एक ही कोड में, उदाहरण के लिए, ए 1, बी 5, सी 10।) बेहतर है। मुझे पहले से ही टाइमर के साथ अन्य समाधान हैं लेकिन मुझे यह एक चाहिए Don8217t यह कैसे करना है पता करने के लिए जो लोग मदद करने के लिए, Im अन्य कोड साझा करने के लिए तैयार (मेरे पास कुछ अनुरोध कोड, कोड के उदाहरण भी हैं, लेकिन मैं नहीं जानता कि क्या वे किसी भी तरह का उपयोग कर रहे हैं।) अगर आप मुझसे अन्य मदद चाहते हैं और अगर मैं आपकी मदद कर सकता हूं, तो बस पूछें बड़ी समस्याएं, और भविष्य के सॉफ़्टवेयर 8217 के लिए, और बड़ा वीबीए निर्माण, जो जानता है आपके समय और प्रयास के लिए बहुत बहुत धन्यवाद कृपया पी.एम. के माध्यम से उत्तर दें

No comments:

Post a Comment