Monday 15 January 2018

Rahsia लाभ - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


टेकनिक फॉरेक्स सेबनेर (टीएफएस) साया खालिद हामिद पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी seorang साया मरुपक्कन बीकेस एकसूफिफ़ बैंक अंतरार्गांसा यांग पेर्न बार्टुगास सेबागई कूर्ता विश्लेषण। टुगस सीसा इयाह मेन्गनालिसिस फॉरगेराकन माटवांग यांग डिगेराकन ओलेह बेरिटा-बिरिता इकोोनोमी सेलेन इटू, सैला जुगा अकाकिम मेबांटू पैरा ट्रेडर्स सर्टिफ मैनेजुम्बेंक टिप्स आर्टिकेल डलम फोरम-फोरम फॉरेक्स टेम्पैन और जुरा एंटरबंगा। पेंगलमैन सेबैगई मुद्रा विश्लेषक और केकटीफैन बेर्पोरम सेलामा 9 तहुंई टेलह बनीक मेम्बेंटुके ने कहा था कि वे मजदूर व्यापारी सेपर यांग और इसके लिहाज थे। इसके बाद, 2011 की शुरुआत में टेलि मेन्यूलिस 5 बजे ई-बर्जुदुल टेकनीक फॉरेक्स सेबेनर वी 1, वी 2, वी 3, वी 4 और 5 वी .5 था। कीनी, सैटेलह मेललुई बनीक प्रॉसेस पेनमबाबाबाकन, आईआईए केम्बली डेंगान लेबिआई मंटप दाल बेंटुक बुक्स एम्प डीवीडी इडिया टीईकेनीक फॉरेक्स सेबेनेर ईडीआई केई -6 एपीए आईटीयू विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय, विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय विदेशी मुद्रा मरुपाकन पश्नान केवंगन टेबरसेर द डूनिया डेंगण नीलाई ट्रांसकसी हिरेन मेलेबीय 5 अमरीकी डालर से ज्यादा भारतीय नौकरी से गुजारा है, जो कि सहारा, कोमोडिटी, लॉम और लैन-लैन से जुड़े हैं। विदेशी मुद्रा बेल्काकू एपीलिया और मानेजुअल (सेल) मटवांग नेग्रे और डेन मेम्बेली (खरीदें) मटवाँग नायबैरैन। Contohnya, jika और melancong के लंदन, और पर्ल मोनोजियन मटवांग रिंगित (MYR) और मांटवांग पाउंड स्टर्लिंग (जीबीपी)। क्लाऊ डुलु फॉरेक्स हन्य बोले डिब्यूत द कंटेंट, किनी सुदाह बोले डिलकुकन ऑनलाइन असलान एडीए कॉम्प्यूटर एम्प इंटरनेट, और ट्रेड टू मैन-मन सहजा, बिड-बिला मास पर आधारित। विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, यातायात सेमा (याए, किटा सेमुका) बोलेह मेंजाना पेंडाटान यंग लुमयान डेंगान सीपेट दान मुदाद विदेशी मुद्रा व्यापारी के तौर पर काम कर रहे हैं, और इसके अलावा, स्मार्टफोन स्मार्टफोन, इंटरनेट और मैडल मार्केटिंग कार्यक्रमों में शामिल हैं। इटू सहजा विदेशी मुद्रा संगाट मुदा अंदा मुंगकिन अर्क केरुगियन बिरिबु-रिबु (अरु पुलुंग रिबु, अंगूंगा जुग रासु, रिंगू) रिंगगिट दाम मस्स बेबरापा हरि (एटू जाम) सहजा बकाला ट्रगेडी सड़ियाँ फॉरेक्स दी बावाः सेरंग ट्रेडर केरगियन USD4, 9 50 (किरा- किरा आरएम 21,285) दलामा 1 मालम साहजा केराणा तेलुगू याकिन सेहिंगगा टिडक मेलेट्कन स्टॉप लॉस। (केरुगियन के लिए यांग अकाल दिंगंगुंग) सीओरंग व्यापारी ने अमरीकी डालर 10,000,000 (आरएम 43,000 रुपये) में सेवकों को छोड़ दिया है, जो गैर-कृषि पेरोल एनएफपी और कनाडाई रोजगार परिवर्तन ईसीएएडीए यांग मेम्बबेट्स ने निवेश किया था 25,000 डॉलर ( रुपये RM107,500) विदेशी मुद्रा के बारे में जानने के लिए टेटपाई मलय 2 मिंगगू, मायलिनिया हाइस लाईनिन मलंग्न्या, बेबन हूटंग पेल्लू डिटगंग सेहॉघग 10 साल के लिए केन टिपू आरएम 33,000 डॉलर के लिए विदेशी मुद्रा और कर्नाटक डॉलर 5,830 रुपये (आरएम 25,069 रुपये) एशियाई व्यापार संगठनों की बिक्री के दौरान बैंकिंग के अवसर हैं। साया टिड्क महुआ और जेडी बेगिटु केनपा टेकनिक इन इंडियानाडिक्क तकनीकी टेक्निक्स इनकेन क्वान कल्याण संगति काशीन मेलीहट टेरलारु रैमएआई ट्रेडर यांग माशीह विदेशी मुद्रा-विदेशी मुद्रा। इनकर्नार्थामी मेलेकुकन केएसआईएलएपैन बिसेर से संपर्क करें: ट्रेडमार्क मेलेककन स्टॉप लॉस इन ट्रेड स्टॉप लॉस मेलेबीआई टारगेट प्रॉफिट ट्रेड फॉर वर्क फॉर वर्क सिक्वेट ऑफ कॉमॉम मेमिलि युगल एसयूआई प्रॉफिट नॉक प्रॉफिट लैंगसिंग टैममममी मनी मैनेजमेंट मैन्गन्डेकन लॉट सीलेप्सा लॉस (बीएलएएस डेंडम) मॉडेलेड मेडेक्यूपी और बिनक लगी लाह केसीलापन-केसीलपन सेपरटी इनिलह यांग मेम्बुुनु ससेओरंग व्यापारी। साया सुदला मेललुई स्यूआ इटू, और पेरेकायलह इयाया अमात-अमात मेमेरीट्कन जदी, अस्सल दशार इटुलाह थाई टिडाक लगी मोहा पारा व्यापारी किकंदांग सेबेलम बिरजूंग, सेपरटी एप यान पेहनाह लीलुई डहुलु। TEKNIK FOREX SEBENAR Cukup lengkap dengan segala ilmu, तकनीकी ज्ञान सेनजता यांग डायपरलुकन अप्रसंट सेजिंग व्यापारी व्यापारी यांग हीरे सटटा बर्लिपुआई माता नाक बेरजया फारेक्स, यिकर जेर 2 लांग्का नी: युगल डि पुकुक, बेली डि एकर 2 टेकनिक न्यूज ट्रेडिंग टीएफएस पीएएस ईकेकेल्सीएफ़ टीएफएस प्राइवेट ग्रुप नाक सेनग, सीपत, दान मुराहिल नाक सुशा, लाम्बट, दान महेल पिलीहल्ला सेराका जैक और मस्जिद मेरसकन हरि देस महाल, रेणुंग फाटक-फक्की इनी: 95 व्यापारी व्यापारी व्यापारी यांग गंगा, मोहहू तो और जदी सलाह सोरंग दरिपदा 5 व्यापारी यंग बिरज्या केब्याकन व्यापारी अचना केहेबिसन मॉडल मीका दीमलस 3 बुलान सहजा एडा यांग रग्गी रतुसैन, रिबवान, पुलुहान रिबु और जुग रासुशन रिबु रिंगिट। अन्ना तंटू तो नाक जदी सल्लौर सोरंग दरीपादा मीका कन्न इन इन बूक सूचक रोबोट यांग मेरापू। इनिलाल टेकनिक फॉरेन सब्नेर अंदाज़ुड़ी पेल्लू हाशिकान पुलुहान रैसुसैन रिबाउआन रिंगगिट अस्सल मेम्बिली सेसुआतु यांग टिडक बिरकेसन एंडा टिडक पेल्लू लगी मेम्बुंग मासा, दस और दान की साना के मरने वाले आईएलएमयू फॉरेक्स यांग बेल्ज टेंटू लागी बेनेगल या तो है टेकनीक फॉरेक्स सेबेनेर अदला पेनिलेस्सियन मेनिएलुरुह केपेडा सेगल-गैलानिया बुकेन सेनैंग नाक बेलाजर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रदर्शन टेटपीई टेकनीक फॉरेक्स सेबेनेर डेंगान कॉन्टोह बर्गंबर सर्टा वीडियो पांडुआन। बुडक सैकोलह पन बोलेहममहमान्या, अपताह लगी ऑरंग देवासस संकेतक पूर्वाग्रह दैनिक पर किराया आरएम 100.00 250.00, मनका केलस और सेमिनार पला दाम लिंगकुनगन आरएम 1, 000.00 5,000.00। इटूपुन तनपे का पालन करें दरिपदा पेंगुंजुर। टेकनीक फॉरेक्स सेबेनेर पुला तक सॅम्पाई आरएम 70000 दिन और हन्युलम मेल्बूर सेक्ली सहजा सीमुर हिड्डू। हरगोई यंग दिटवर्कन एडलह टिरलुर मुराह जिंका नाक दिबंदिंगन दींगन नीलाई यांग एंड टेरेमा। एंडा टैक प्ली पेर्गी केलस, बेली इंडिकेटर, बेका फोरम बर्लुबल-बुलन लामां, ट्रायल एंड एरर मेस्कुबा 1,001 टेक्नीक इंडिकेटर, एट्यूपुन पेगी के सेमिनार। ट्रेडर्स सेल्गुरु डूनिया मँगगुनक टेक्निकल इनी फॉरेक्स फॉरेक्स, टेटपी जुगाउँ सहम, ऑप्शंस, सीपीओ, गोल्ड, और सिल्वर। आज तक अक्का पक्का और अन्टुक मेम्बली, केराना इटू हक और। लाभ विदेशी मुद्रा सूड कुकअप उक्त नहीं है केजायण सौद्रसौड़ी टेलेलेट दी अमरीका और सैंडी साया सेकटार मेम्बंतु एपा यांग टर्मम्पू अंतरा मेन्गबास्कीन बिरिबु-रिबू रिंगीट एटू आरएम 6 9 8, यांग मन अखाड़ा और नारंग यंग बिरजाय अदाएल यानग यंज बिज़क मेमनफ़ाटन पेलुंग। विदेशी मुद्रा विज्ञापन सलह सत्तु लुबुक रीज़की सियाआ ताहु, मोंगकिन रेकेकी और एडीए दलाम फॉरेक्स काना सीलमत मजू जय साया उकपकान केपादा सैमु यांग सुदी मेलवाट वेबसाइट आईएनआई, ताक किरा सिपापुण एंडा इन्गटाल, ऑरेंज यंग बिरूसा एम्प मेन्गर्गाई मासा अदलाह ऑरेंज-ऑरेंज यंग बिरजाय पी। एस। सेक्ली लागी सुका सीता इंगतान, और ताकल मेल्बजीर मैस, दस वान वांग और माइंमबा इलमू द सिना सिन्नी अनटुक मांडलैमी फॉरेक्स। टेकनिक फॉरेक्स सेबेनेर एडी केमेम्युनीया p. p.s: पेंडाटैटन 5 अँगका सेमिंगगू टीडक मुहैयांग डेंगें फॉरेक्स साया टेलीह पंड मेलाकुकन दान मेम्बुकटिकान्या। हन्या 1 जाम सेहरी दीपरलुकन, बोलेह व्यापार दी मन-मन सहजा यांग एंड मोहू। इया लैंगसंग टिडक मँगगंगा केहिदुपण और 5 दिनों के लिए एक दिन के लिए एक दिन में 1 जाम सीरीयन थाइलैंड के विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा बाजार की तुलना में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। p. p.p. s: आरएम 698 विज्ञापन सटू जुमला यांग केसिल जाइका नाक डिबेंडेकिंग डेंगान पेटन्सी टेकनिक फॉरेक्स सेबेनेर पिलबुरन यांग तिर्बीक बैगी सीसेरंग इंडिविड एडलह पेल्बुरन के दालिनिया सैंडीआई मेललुई आईएलएमयू डेन इन मरुपकान सलहत सतू दरदीदा कैबैंग इल्मू यांग एडा द डूनिया इनि। प्रोफेट-फॉरेक्स सिग्नल (प्रॉफिटक फिक्स सिग्नल) की समीक्षा साइट पर जाएं फ़रवरी 2017: इस कंपनी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट को दोषी ठहराया गया है। एफएपी लाभ फिक्स्ड सिग्नल से सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करता है जब तक कि इस समस्या का हल नहीं हो जाता। मई 2012 से दिसंबर 2012: लाभप्रद FxSignalProfit-ForexSignals के लिए बड़ी संख्या में संदिग्ध और नकली सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की गई। जनवरी 2013: एफपीए का पूरा प्रमाण है कि लाभ विदेशी मुद्रा संकेतों ने बार-बार गैर-क्लाइंट को नकली समीक्षा छोड़ने का भुगतान किया है लाभ विदेशी मुद्रा संकेत अंततः इस धोखे के लिए कबूल। लाभ विदेशी मुद्रा संकेत भी स्वीकार करते हैं कि उनके पृष्ठ पर पुरस्कार नकली थे। उन नकली पुरस्कारों को उनकी मुख्य वेबसाइट से निकाल दिया गया है। इसके बाद, एफपीए इस कंपनी से निपटने वाले सावधानी के उच्च स्तर की सिफारिश करता है पूर्व लाभफाक्ससिग्नल इस कंपनी की अन्य वेबसाइटों में लाभप्रद विज्ञान और विदेशी मुद्रा सामुदायिक शामिल हैं। लाभ-विदेशी मुद्रा सिग्नल (मुनाफाफाक्ससिग्नल), अन्ना द्वारा प्रदान किया गया प्रोफ़ाइल, 9 दिसंबर, 2014 हमारी टीम विदेशी व्यापारिक अनुभव के कई सालों के साथ उच्च व्यावसायिक व्यापारियों का एक समूह है। हम बहुराष्ट्रीय कंपनियों, वित्तीय संस्थानों, बैंकों, विदेशी मुद्रा दलालों और धन प्रबंधकों के लिए व्यापार करते हैं। हमारी विश्वसनीय सेवा की सहायता से, हम आपको बताएंगे कि विदेशी मुद्रा व्यापार से कैसे एक आकर्षक जीवन जीना है। आपके द्वारा सदस्यता लेने के बाद, आप जल्दी से हमारी सटीकता, विशेषज्ञता और अनुभव के वर्षों का एहसास निवेश के लायक हैं। क्योंकि आपकी सफलता हमारी है - और हम इसे विफल नहीं करना चाहते हैं इसलिए हम एकमात्र विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाता हैं, जिसने कभी ऋणात्मक ट्रेडिंग माह नहीं लिया है। कुछ भी हमारे प्रदर्शन को धड़कता है हम यह कैसे करते हैं हमारी तकनीक कई वर्षों में जांच की गई है। हमें वास्तविक समय की महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच है, जिससे हमें यह आकलन करने की अनुमति मिलती है कि कीमतें कब और कहाँ जाएंगी। हम जानते हैं कि जब एक एशियाई मध्यवर्ती बैंक EURUSD खरीदने या बेचने के बारे में है और वे किस कीमत की पेशकश करेंगे, या जब इंग्लैंड के केंद्रीय बैंक ने बाजार में जीबीपी की रक्षा करने की योजना बनाई है। कोई मान्यताओं या भविष्यवाणियां नहीं हैं - सिर्फ तथ्यों हम भविष्यवाणी नहीं करते हैं हम जानते है। यह हमारे विशिष्ट लाभ है मूल बांड के माध्यम से कीमतों परिलक्षित होने पर मूल प्लेट ऑर्डर देखने से पहले हमें वास्तविक बैंक ऑर्डर मिलते हैं। इस प्रकार की अमूल्य जानकारी को अन्य महत्वपूर्ण संकेतकों के साथ समन्वयित किया गया है जिसमें सिस्टम, विश्लेषण और पेशेवर तकनीकों के अलावा बेहतर फॉरेक्स सिग्नल सर्विस उपलब्ध करायी जा सकती है। सेकंड की गिनती करते समय, आपको दिल की धड़कन में समय पर, महत्वपूर्ण जानकारी पर भरोसा करना होगा। लाभ विदेशी मुद्रा संकेत आपके लिए काम करता है 247. ईए, व्यापार रोबोट या अन्य विदेशी मुद्रा सतर्क सेवा हमारे प्रदर्शन को हरा सकते हैं। हमारी वास्तविक-समय, वास्तविक व्यक्ति की विशेषज्ञता आपके द्वारा कभी भी बेहतरीन निवेश होगा। हम फैंसी पैकेजों को बेकार तकनीकी संकेतक या निशुल्क सलाह प्रदान नहीं करते हैं जो गलत हो रहे हैं। प्रिय एफपीए और साथी व्यापारी मैं इस नवीनतम विकास को लाभप्रद xsignals पर मेरी कल नकारात्मक समीक्षा में जोड़ना चाहता हूं। जैसा कि मैंने कल आपको बताया था कि मैंने अपनी धनवापसी के लिए अनुरोध करने से पहले और बाद में चुप्पी ठहरी। उन्होंने दो बार दोबारा मुझे अपमानजनक भाषा के साथ उत्तर दिया जो दिखाता है कि वे मेरे पैसे वापस करने के लिए तैयार नहीं हैं। Pls मुझे नीचे भेजा संदेश: msg 1 आप प्रक्रिया में हैं और आपको क्या लगता है कि हम डरते हैं क्योंकि आप एफपीए में समीक्षा करते हैं क्या आप मानते हैं कि किसी सामान्य व्यक्ति ने वास्तव में इसे पढ़ा है मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें - लाभ विदेशी मुद्रा सिग्नल से प्रतिनिधि ने आपकी पहली समीक्षा पढ़ ली है और इसका उत्तर छोड़ दिया है क्या यह प्रतिनिधि असामान्य बना देता है) --------------------------------------- ग्राहक सेवा विभाग, लाभ विदेशी मुद्रा सिग्नल PFXS लिमिटेड के स्वामित्व में है। पता यूएसए: सीग्राम बिल्डिंग, 375 पार्क एवेन्यू सूट 2607 न्यूयॉर्क शहर, एनवाई 10152 अमरीका पता फ्रांस: लुई विटॉन बिल्डिंग, 5 वीं मंज़िल, 101 एवेन्यू डेस चैम्प्स ईलेसेस, 75008 पेरिस, फ्रांस का पता बेलीज: बेलीज़ सिटी 1 मील उत्तरी राजमार्ग, मध्य अमेरिका फोन नंबर: यूएसए: 1-347-32 9-4354 यूके: 44-20-3239- 9 1 9 3 एयूएस: 61-2-8005-7875 Pls नीचे उनके msg2 पढ़ें: चूंकि हम सबूत हैं कि आप व्यापार कॉपियर के साथ अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं , कृपया घोटाले चेतावनी फ़ोल्डर में खुला मामला। हम सभी को दिखाना चाहते हैं कि आप प्रोफेस के साथ बकवास कर रहे हैं कि आप कॉपियर के साथ जुड़े हैं वे सिर्फ कचरा कह रहे हैं जिस तरह से वे बात कर रहे हैं वे वास्तव में घोटाले हैं लगता है। मैं एएफपीए के लिए आत्मविश्वास के आधार पर काम करने के लिए बाकी को छोड़ना चाहता हूं Iekeun Ayekke 2014-12-07 1 सितारा गुड दोपहर एफपीए और मेरे साथी व्यापारियों मैं सबसे पहले सराहना करूंगा और हमारे व्यापारियों के अच्छे कार्यों के लिए एफपीए की सराहना करना चाहता हूं और एफएक्स सिग्नल प्रदाताओं के साथ समझौता नहीं करना चाहिए जो संदिग्ध हैं और जिनके पास बेकार एफएक्स सेवाएं हैं एफपीए शायद भूल गए हों, यू, जो मुझे सनबर्ड एफएक्स से छुड़ाए थे, जब उन्होंने मुझे 5-6 महीने पहले घोटाला किया था। लेकिन आज मैं लाभ-विदेशी मुद्रा के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करना चाहता हूं मैंने अपने संकेत सेवा के लिए भुगतान करने से 3 गुना लाभ-फॉरेक्ससिग्नल ईमेल किया था। मैंने उनसे कहा था कि मैं केवल अपने सिग्नल के लिए 100 खरीद सकता हूं लेकिन मैं उन्हें व्यापार कॉपियर सेवाओं पर जगह देना चाहता हूं। मेरे पास ईमेल या एसएमएस सेवाओं के माध्यम से इनपुट सिग्नल करने का कोई समय नहीं है। मैंने उनसे आगे बताया कि एकमात्र ऐसी स्थिति जो मुझे सदस्यता ले सकती है, जब वे मुझे अपने व्यापार कॉपियर सेवाओं पर जगह देने के लिए तैयार हों और उन्होंने मुझे दो बार जवाब दिया कि वे मुझे अपने व्यापार कॉपियर सेवा पर मानक पैकेज सदस्यता के साथ जगह देंगे, जो कि मैं 200 में शामिल हुआ था। उन्हें 1 दिसंबर, 2014 को। लेकिन दुर्भाग्य से, उन्होंने मेरे एफएक्स एक्ट की नकल सिर्फ एक ही व्यापार और दूसरे ईमेल पते पर की। जब मैंने उन्हें अपनी सेवा की असामान्यता के बारे में मेल करना शुरू किया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इससे पहले कि मैंने भुगतान किया, जब मैं एक दिन में दो बार उन्हें मेल करता हूं, तो वे एक दिन में जवाब देंगे। लेकिन अब, वे चुप रहे अब, 5 दिसंबर 2014 को, मैंने उन्हें एक ई-मेल पत्र लिखा था कि उन्हें अपनी सदस्यता रद्द करने और समय पर मेरे धन की वापसी के लिए उन्होंने मुझे भेजे गए समझौते पत्र पर आधारित लिखा था। समझौते के इस पत्र का स्वर यह है कि यदि मैं अपनी सिग्नल सेवा से असंतुष्ट हूं, तो 10 दिन के भीतर मेरा पैसा वापस कर दिया जाएगा। सौभाग्य से मेरे लिए, रिफंड के लिए पूछा जाने से पहले यह 10 दिन तक नहीं है। यह सिर्फ 5 दिन है वे चुप क्यों रहते हैं, इसलिए मेरा धन वापसी अब उनके लिए इतनी मुश्किल है क्योंकि मैं समझौते के निर्धारित समय के भीतर हूं। एफपीए के लिए मेरी प्रार्थना मैं बहुत आभारी रहूंगा अगर एफपीए मुझे लाभ-फॉरेक्ससिग्नल से 100 रुपये का रिफंड देने में सहायता कर सकता है तो मुझे यह सच बता देना चाहिए, मेरे लिए यह 100 बीसीओ का भुगतान करने से पहले मुझे वित्तीय कठिनाइयों का भुगतान करना इतना आसान नहीं है मैं भी कम आय वाले देश, नाइजीरिया से आया हूं। एफपीए मुझे मेरी रिफंड बीसीओ प्राप्त करने के लिए सहायता करती है और मेरा मानना ​​है कि आप मुझे उम्मीद है कि मैं मुनाफ़ेफ़्फ़ाइनसैगनल द्वारा घोटाला नहीं होगा मुझे इस पर अपने कथन को जोड़ने के लिए अनुमति दें। अगर लाभ-फॉरेक्ससिग्नल का जवाब नहीं होता है और सोमवार को कोई और समीक्षा सबमिट न करने के लिए मैंने भी अपना आईपी अवरुद्ध किया है, तो मैं अपने fillings व्यक्त करने के लिए एक और आईपी का इस्तेमाल करेगा और सोमवार से बाहर निकलने के लिए। यदि फिर से जवाब नहीं दिया गया है, तो मैं उन्हें व्यापारिक न्यायालय में लेने का मन नहीं लेगा। अंत में, मैं एफपीए में विश्वास करता हूं कि न्याय प्रबल होगा और मेरा पैसा समय पर वापस किया जाएगा आपकी सहायता के लिए धन्यवाद। भगवान आपको आशीर्वाद Ayekunle Ayeleke टिप्पणी: 2014-12-08 अन्ना द्वारा जोड़ा गया यह नकली समीक्षा है, हम श्री Ayekunle बुलाते हैं हमारे खिलाफ मामला खोलने के लिए और सब साबित। इसके अलावा हम पूछ रहे हैं कि एफपीए एक शुरुआत की समीक्षा को हटा देती है अगर श्री आयकुनले अगले 24-48 घंटों में उन्होंने जो कुछ भी कहा था, वह सब कुछ साबित नहीं किया। 10 दिसंबर 2014 को प्रस्तुत अन्ना द्वारा जवाब: नमस्कार, मेरा नाम निनोस्लाव है, मुख्य कार्यकारी अधिकारी और पीएफएक्सएस लिमिटेड के संस्थापक। चूंकि श्री अयलेके ने क्या पोस्ट किया है, और उसके बाद से उन्होंने हमारे बारे में धागा शुरू नहीं किया है, भले ही हम प्रोफेस को दिखाने के लिए पूछें कि उनकी समीक्षा नकली है (उनके एमटी 4 अकाउंट स्टेटमेंट में हम केवल तभी दिखा सकते हैं जब श्री अयलेके ने हमें यह स्वीकार किया ), मुझे यहां कुछ लिंक पोस्ट करना चाहिए जहां आप इस मुद्दे के बारे में स्पष्टीकरण प्राप्त कर सकते हैं, पहले तो मैं एफपीए को एक शुरुआत की समीक्षा को निकालने के लिए पूछना चाहता हूं, क्योंकि यह बहुत स्पष्ट रूप से है कि उनकी समीक्षा सही नहीं है। हम आपको समझाते हैं और अपनी समीक्षा का जवाब देते हैं जो आप ब्लॉग पर पा सकते हैं। Profit-forexsignalsclient-scams-in-forex-kunle-ayeleke-nigerian-bully उत्तर पीएफएक्सएस लि द्वारा पोस्ट किया गया है। प्रबंधक। मेरे प्रबंधक हमेशा इस मुद्दे के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करने के लिए उपलब्ध है, अगर इसकी आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment