Sunday 21 January 2018

गिदोन - लगाम - iforex


इओरेक्स - इस दलाल से एक बार मैंने कोई वापसी नहीं की, तो यह दलाल बड़ा घोटाला है जो वे तंग फैलते हैं, जो बाजार में किसी भी दलाल की तुलना में बहुत अधिक है। यहां पर बहुत मुश्किल है, वे हमें मुनाफा कमाने की इजाजत नहीं देते जब मेरे व्यापार में लाभ होता है 4-5 पाइप अंतर के साथ स्टॉपलास को हिट करने के लिए कुछ समय का कारोबार ऊपर है। यह ब्रोकर बड़ा घोटाला है जो वे तंग फैलते हैं जो बाज़ार में बहुत अधिक तो किसी दलाल की पेशकश करते हैं.यहाँ पर ट्रेडिंग बहुत मुश्किल है, वे हमें कभी भी मुनाफा कमाने की इजाजत नहीं देते हैं जब मेरा लाभ व्यापार में होता है, कुछ समय तक व्यापार ऊपर से बढ़ता है, 5 पिप अंतर यह हिट हो गया है कि वे हमारे खाते से हमारे पैसे चोरी करते हैं। ग्राहक बहुत ही दयनीय कभी खाता खोलने के दौरान देर रात के दौरान जवाब नहीं देते हैं, वे हमारे ग्राहक को 247 सेवा प्रदान करते हैं, सभी कचरा मेरे सभी व्यापारी को सलाह दी गई है कि इस दलाल के पूर्ण धोखाधड़ी दलाल के साथ कोई निवेश न करें। अधिक देखें कंपनी ने ग्राहकों के खातों को प्रोसेस करना बंद कर दिया है। कंपनी ने सभी कामकाजी शक्तियों को खो दिया है क्योंकि उन्हें भारी नुकसान हुआ है। आगे के नुकसान से बचने के लिए निवेशकों को अपने पैसे वापस लेने की शुरुआत करनी चाहिए। कंपनी पूरी तरह से जवाब देना बंद कर रही है मैं आशा करता हूं कि निवेशक क्लो की प्रक्रिया शुरू करते हैं कंपनी ने ग्राहकों के खातों को प्रोसेस करना बंद कर दिया है। कंपनी ने सभी कामकाजी शक्तियों को खो दिया है क्योंकि उन्हें भारी नुकसान हुआ है। आगे के नुकसान से बचने के लिए निवेशकों को अपने पैसे वापस लेने की शुरुआत करनी चाहिए। कंपनी पूरी तरह से जवाब देना बंद कर रही है मैं आशा करता हूं कि निवेशक अपने खाते बंद करने की प्रक्रिया शुरू करते हैं और अपनी जमा राशि वापस लेते हैं। देखें और कुछ दिनों के लिए उनके साथ व्यापार करने के बाद कार्यकारी ने फोन किया कि मैं ऑफ ट्रेडिंग में निवेश कर सकता हूं। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सुना था इससे पहले कि यह इसके बारे में आशंकित था। उसने मुझे विश्वास दिलाया कि यह व्यापार के लिए अच्छा है और मुझे तेजी से लाभ कमाएगा। मैंने इसे विश्वास करने में निवेश किया मुझे उस मी के साथ लूट लिया गया था कुछ दिनों तक उनके साथ व्यापार करने के बाद, कार्यकारी को यह बताने के लिए कहा जाता है कि मैं ऑफ ट्रेडिंग में निवेश कर सकता हूं। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सुना था इससे पहले कि यह इसके बारे में आशंकित था। उसने मुझे विश्वास दिलाया कि यह व्यापार के लिए अच्छा है और मुझे तेजी से लाभ कमाएगा। मैंने इसे विश्वास करने में निवेश किया मुझे उस पैसे से लूट लिया गया था जब मैंने कंपनी को मुझे पैसे वापस करने के लिए कहा तो वे इसे अस्वीकार कर रहे हैं मुझे जल्द ही अपने पैसे वसूल करने की उम्मीद है अधिक देखें मैं इरेरेक्स में 1k का निवेश किया और 3 महीने के भीतर मैंने सब कुछ खो दिया। प्रारंभिक चरणों के दौरान मुझे विनोद नाम से एक व्यक्ति का फोन आया था। वह एक बिक्री एजेंट था जो मुझे लगता है, उसने मुझे खाता प्रबंधक एएमआईटी (अमितिफोरेक्स) में स्थानांतरित कर दिया। फिर उन्होंने कठोर रूप से कारोबार किया और कहा कि मुझे बचाने के लिए अधिक निवेश करना चाहिए। मैंने इरेरेक्स में 1k का निवेश किया और 3 महीने के भीतर मैंने सब कुछ खो दिया। प्रारंभिक चरणों के दौरान मुझे विनोद नाम से एक व्यक्ति का फोन आया था। वह एक बिक्री एजेंट था जो मुझे लगता है, उसने मुझे खाता प्रबंधक एएमआईटी (अमितिफोरेक्स) में स्थानांतरित कर दिया। फिर उन्होंने कठोर रूप से कारोबार किया और कहा कि मुझे अपने ट्रेडों को बचाने के लिए अधिक निवेश करना चाहिए जो नुकसान में हैं मैंने उनसे मेरा पूरा पैसा वापस करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कहा नहीं। मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं। कृपया मुझे बताएं कि मैं इन स्कैमर्स को कैसे पकड़ सकता हूं मेरा ईमेल आईडी naveengurram30gmail है इस घटना से मुझे बहुत दुख होता है कि मेरे साथ हुआ। सभी सदस्यों को नमस्कार देखें, कुछ दिन पहले मैंने कई बड़े मंचों में विदेशी मुद्रा के खिलाफ एक पत्र पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया है कि मेरे DAX30 व्यापार में द्विआधारी विकल्प गणना में उन्हें गलती हुई थी। अब इसका समाधान हो गया और उन्होंने 1000 से 1820 तक मेरा पैसा वापस मुनाफे में दिया। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। सभी सदस्य नमस्कार, कुछ दिन पहले मैंने कई बड़े मंचों में मुझे विदेशी मुद्रा के खिलाफ एक पत्र पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया है कि मेरे DAX30 व्यापार में द्विआधारी विकल्प गणना में उन्हें गलती हुई थी। अब इसका समाधान हो गया और उन्होंने 1000 से 1820 के लिए मेरा पैसा वापस मुनाफा दिया है। मैं उनके मुकाबले इस मामले में मेरी सहायता करने के लिए विशेष रूप से अपने खाता प्रबंधक रोनीत जी से बहुत आभारी हूं। मेरी अधीरता के कारण मैंने धागा पोस्ट किया है, इसलिए मैं अपने विदेशी मुद्रा के लिए मुझे खेद व्यक्त कर रहा हूं। आप सभी को बहुत शुभकामनाएं अधिक देखें मुझे साइप्रस पर आधारित एक भारतीय एजेंट लियोन एस द्वारा संपर्क किया गया था। उसने मुझे तुरंत सेवा के वादे के साथ हर दिन अपना पीछा किया। उसने मुझे 100 डॉलर जमा करने के लिए आश्वस्त किया जो मैंने अंततः किया था। मुझे एक रिलेशन मैनेजर और आवश्यक प्रशिक्षण भी मिलना था। आज एक खाता खोलने के 3 महीने बाद। साइप्रस में आधारित एक भारतीय एजेंट लियोन एस द्वारा मुझे संपर्क किया गया था। उसने मुझे तुरंत सेवा के वादे के साथ हर दिन अपना पीछा किया। उसने मुझे 100 डॉलर जमा करने के लिए आश्वस्त किया जो मैंने अंततः किया था। मुझे एक रिलेशन मैनेजर और आवश्यक प्रशिक्षण भी मिलना था। आज एक खाता खोलने के 3 महीने बाद। मैं अब भी इंतज़ार कर रहा हूँ। बराबर मेलों का कोई नतीजा नहीं निकला। मुझे लगता है कि वे जो रुचि रखते हैं, वे खाते खोलने में हैं। ग्राहक मुंडा हो। उनके साथ व्यवहार करते समय सतर्क रहें और अपने एजेंटों के साथ मिठाई शब्दों में न लें। अधिक देखें मुझे साइप्रस पर आधारित एक भारतीय एजेंट लियोन एस द्वारा संपर्क किया गया था। उसने मुझे तुरंत सेवा के वादे के साथ हर दिन अपना पीछा किया। उसने मुझे 100 डॉलर जमा करने के लिए आश्वस्त किया जो मैंने अंततः किया था। मुझे एक रिलेशन मैनेजर और आवश्यक प्रशिक्षण भी मिलना था। आज एक खाता खोलने के 3 महीने बाद। साइप्रस में आधारित एक भारतीय एजेंट लियोन एस द्वारा मुझे संपर्क किया गया था। उसने मुझे तुरंत सेवा के वादे के साथ हर दिन अपना पीछा किया। उसने मुझे 100 डॉलर जमा करने के लिए आश्वस्त किया जो मैंने अंततः किया था। मुझे एक रिलेशन मैनेजर और आवश्यक प्रशिक्षण भी मिलना था। आज एक खाता खोलने के 3 महीने बाद। मैं अब भी इंतज़ार कर रहा हूँ। बराबर मेलों का कोई नतीजा नहीं निकला। मुझे लगता है कि वे जो रुचि रखते हैं, वे खाते खोलने में हैं। ग्राहक मुंडा हो। उनके साथ व्यवहार करते समय सतर्क रहें और अपने एजेंटों के साथ मिठाई शब्दों में न लें। देखें और क्लोज़ करें एक्स शॉपिंग कार्ट मेरा गाड़ी आपकी गाड़ी खाली है। शॉप स्विम्सूट बिकिनीस टॉप कट नीचे कट कप साइज़ बिकिनी एक टुकड़ा स्विमिंग्स ब्लॉसन हॉलर ऑफ़ द कन्डर बांडीयु कप साइज हाई नेक ऑफ कंडर राउंड नेक स्क्वायर नेक सरप्लिसस अंडरवायर वी गर्क् सक्रिय कप आकार एजी एबीसीडीईएफ़जी कट-आउट स्विमिंग्स मास्टेक्टमो मातृत्व मेन्स स्वीम्सट्स प्लस आकार स्काइर्टेड स्विमसूट्स टैंकिनिस बैंडिनिस शॉप डिज़ाइनर बेक्का प्रोफाइल गोट्क्स बीच बनी स्मिमिस्वायर गोटेक्स एलएसपेस ओन्डडेमार स्विमवीर PilyQ विटामिन ए वायुसेना ए. के. अगुआ बेंडिटा एरीन रोज एले द्वारा एलेसेंड्रा अमोना अनीता ऐनी कोल एक्वाविटा तैमैन बैडगली मिस्चाका बॉडी ग्लोव ब्लू लाइफ बेटिनीस बिकिनीस बीच बनी बीच दंगा बेक्का बोटो स्विमवर ब्रावो ब्रा लड़कों और तीर सीओ विटामिन ए द्वारा कैरेबियन जो क्मारलाइन सीए मैरिटामा कोकोल्ले सहायक उपकरण संवर्धित मी डेविड स्विमवीर डेबी कैट्स देस्पी दिवा तैम एलन एला मोसे फ्रैक्टीस बिकिनीस जीएल गिडोन ओबर्सन गोटेक्स गोटेक्स ब्लश गोटेक्स मिकोडो गोटेक्स प्रोफाइल जिप्सी 02 रेड हेलेन जॉन हॉवो बैग आईकोनिक रिसॉर्टवेयर इंका आईपैना सैंडल इरगस स्मिैमवर्स इसाबेला रोज जेट्स कार्ला कोलेटो कुनी बार्सिलोना लेर्लाइट लेइलानी एलस्पेस लाइडिया लेडी लक्स लीड ज्वेलरी ला ब्लैंका लेनी लिसा लोजानो बिकिनीस लोलो ट्रैवल एक्सेसरीज लूली फेमा रेगॅविटी Lovin ग्रीष्म लक्स लिसा वोगेल एमक्यू मैगिक्सॉट माजी मलाई मरियम मेहलहॉर्न मेलिसा ओदाबाश मिकोह मिर्चुचुइट मार वाई सोल मैरी ग्रेस स्विंग मिल्ंगा मोंट्स तैम मुदपी मुन्की मुन्की नेला नेंटे लेपेर इलीली सामान ओन्डेडेमार ओपेरा तैम ओए स्विमवीर पाममारोसा पेक्सोटो पेनब्रूके फैक्स पिया रॉसिनिया पीलीक्यू प्लैटिनम क्विनेंटोल आरजेड रेसिस रेड कार्टर रीबॉक रॉबिन पिकोन रओदल साहा सैंडोरेटो शान सुखवेज सफ़ोली सोलकिसड स्विमवियर सोबे टैट्स सोरेला स्विमवीर शानदार तैरो सूर्यफैर सननीलफी सनसेट टाई ब्रासलेट टायरे हवाई टॉमी बहमा तोरी प्रावर त्रि na Turk Vacanze Italiane Vitamin A Vix Watercult Wildfox Zeki शॉप बॉडी टाइप प्लस साइज नई माँ पेट नियंत्रण फुलर बस्ट छोटे बस्ट शॉप रिज़ॉर्ट सक्रिय पहनें सक्रिय पहनें पहनें बोडिटिट ड्रेस जम्पर किमोनो पैंट पारेओ पोंचो रशगार्ड रोपर शर्ट शॉर्ट्स स्कर्ट टॉप ट्यूनिक शॉप बच्चों के लड़कियों स्विमिंग सूट लड़कों स्विमसूट बच्चों के जूते बच्चों के कवर अप शॉप सहायक उपकरण बैग समुद्र तट तंबू समुद्र तट तौलिए बेल्ट कंगन स्तन के फार्म और पैड ई उपहार कार्ड हर्ट्स हेडबाँड एंबेबबी सेट करता है नेकल्स हार पूल सहायक यात्रा स्विमिंग सूट क्लीनर धूप का चश्मा टेनिंग और टैट्स स्वयं टेनिंग ब्रॉन्सर टेनिंग लोशन अस्थाई टैटू की दुकान जूते जूते जूते महिला जूते 100 से अधिक अमेरिकी आदेशों पर दुकान बिक्री के लिए क्लीयरेंस ब्लॉग मुफ़्त शिपिंग। मूल्य मैच गारंटी हम एक ही मद पर किसी भी प्रतिस्पर्धी मूल्य की कीमत का सामना करेंगे। गिडोन ओबर्सन तूफान हल्ते स्विमिंग सूट एम 2689-15 यूएस शिपिंग विकल्प और दरें 7-14 बिजनेस डे ऑर्डर ऑन फ्री ऑन 100.00 (कोई ट्रैकिंग उपलब्ध नहीं) 7-14 बिजनेस डे 5.00 (कोई ट्रैकिंग उपलब्ध नहीं) 3-7 बिजनेस डेज़ 9.95 3 बिजनेस डे (48 अमेरिकी निकटवर्ती राज्यों) 12.95 2 व्यावसायिक दिवस (48 अमेरिकी निकटवर्ती राज्य) 19.95 अगला दिन मानक सप्ताह का दिन (48 अमेरिकी निकटवर्ती राज्य) 39.95 अगली दिन प्राथमिकता सप्ताह का दिन (48 अमेरिकी निकटवर्ती राज्य) 45.95 2:00 ईएसटी से पहले रखे गए सभी आदेश उसी दिन जहाज होंगे । 2:00 ईएसटी के बाद रखे गए आदेश या सप्ताहांत या छुट्टी पर अगले कारोबारी दिन को भेज दिया जाएगा। तेजी से शिपिंग समय के कारण, आदेशों को रद्द नहीं किया जा सकता है या बदले में बदल दिया जा सकता है। कनाडा शिपिंग विकल्प और दरें कनाडा प्राथमिकता (5-10 व्यावसायिक दिन) 25.00 कनाडा एक्सप्रेस (3-5 व्यावसायिक दिन) 30.00 प्यूर्टो रिको, अलास्का, यूएस वर्जिन आइलैंड्स और हवाई शिपिंग विकल्प और दरें प्राथमिकता (5-10 दिन) 10.95 एक्सप्रेस (1 -3 दिन) 29.95 अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग 45.00 अतिरिक्त शुल्क बड़े पैकेज और दूरदराज के क्षेत्रों के लिए लागू हो सकते हैं

No comments:

Post a Comment