Friday 26 January 2018

ब्लैक बॉक्स - व्यापार - विदेशी मुद्रा


T3 AUDUSD व्यापार के साथ ब्लैक बॉक्स ट्रेडिंग, लांग - मेरे नेविगेशन के रूप में एच 1 और एच 4 का इस्तेमाल करते हुए इस पर रोज़ाना कारोबार करेगा। वर्तमान में 22.8 pips पर पसंद के मेरे हथियार के रूप में T3 का उपयोग करना वर्तमान में इस पोस्टिंग के रूप में 37.5 पिप्स थोड़ी सी सांस लेने के लिए जीबीपीएनजीडीडी पर मेरे लंबे समय से चलना बंद कर दिया, मेरा लाभ लिया डेली वीकली पर आधारित मौजूदा शॉर्ट पोजीशन में वापस आ गया। इसे नेविगेट करने के लिए H1 और H4 का उपयोग करना अगर यह मुझे बता रहा है कि अरे, मेरे पास अभी भी पैसे हैं, तो मैं हथियारों के साथ खुलेगा। वर्तमान में 30.2 पिप्स में वर्तमान में इस पोस्टिंग के रूप में 47.5 pips। अद्यतन करें: GBPUSD लंबी स्थिति रविवार को ले ली। साप्ताहिक मोड़ के आधार पर यह एक स्थिति व्यापार है यह एक ऊबड़ सवारी रही है लेकिन यह है कि जब आप स्थिति व्यापार कर रहे हैं, तो आपको क्या उम्मीद की जानी चाहिए, जब तक बाज़ार में किक नहीं होता है, आप कुछ दिनों के लिए फ्लोट पीएल ले जा सकते हैं, मैं कल -5 9 प्लोटिंग पीएल में था, आज कल 17.7 पिप्स। यह तब होता है जब आपको किसी व्यापार को बंद न करने के लिए अनुशासन की आवश्यकता होती है क्योंकि आपको डर लगता है कि वह वापस नहीं आती है, टी 3 पर अल्गोस पर भरोसा करें अद्यतन: 15 पीप्स के बाहर यह एक बंद कर दिया, क्योंकि GBPNZD गधा ला रहा है I Im को दो पदों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है मेरे पास ट्रेड है दिलचस्प है, एक तड़का हुआ सवारी हो सकता है दैनिक, 4 एच और 1 एच 200 एमए (मानक मोमबत्तियां) में चल रहे हैं। मुझे पता है डेनिस उस पर ध्यान नहीं देता तथापि। ऐसा लगता है कि 4 एच 200 एमए (एमटी 4 चार्ट) के माध्यम से मिल चुका है और हो सकता है कि वह शीर्ष हो। सुनिश्चित करने के लिए एक अलग तस्वीर लेमन्स की स्थापना के आधार पर मिलता है। 5 में यह शीर्ष पर है और नीचे शीर्षक है। 2 के साथ यह ऊपर जाने की तलाश में नीचे है। 200 एमए के आसपास शेखने से 2 लेमन्स के पार जा रहे हैं लंदन जल्द ही खुल जाएगा और कुछ आंदोलन शुरू करना शुरू कर देंगे थोड़े बग़ल में आंदोलन था लेकिन सभी लेमनों के साथ समझौते में हम अभी भी इसमें हैं जैसा कि आप वर्तमान में 35 पिप्स एच 4 के ऊपर मेरी पोस्ट से देख सकते हैं, डॉट दोनों तरीकों पर एक डबल पॉप खींच लिया लेकिन लेमन के साथ खड़े हो गए और डीडी अभी भी नीचे खड़ा हो रहा है, मैं इस पर रहना होगा क्योंकि हम रोजाना lemans के साथ ऊपरी lemans पर एक मोड़ दिखा नीचे धक्का वर्तमान में 35 पिप्स एल्गोरिथम विदेशी मुद्रा व्यापार: मूल बातें प्रकाशित किया गया 2 साल पहले 12:11 पूर्वाह्न 5 नवंबर 2014 कोई टिप्पणी नहीं विदेशी मुद्रा उद्योग में एल्गोरिथम व्यापार में बढ़ोतरी, जिसे ब्लैक बॉक्स सिस्टम भी कहा जाता है, के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। इससे पहले कि हम इसे सभी के पेशेवरों और विपक्षों में विभाजित करते हैं या खुदरा व्यापार को कैसे प्रभावित कर सकते हैं, उसके बारे में एक त्वरित सबक पर चर्चा करता है कि अल्गो व्यापार क्या है। एल्गोरिथम व्यापार क्या है, बस एक एल्गोरिथम व्यापार प्रणाली एक प्रोग्राम सेट है जो व्यापारिक संकेतों को उत्पन्न करती है जो व्यापार मंच पर सही निष्पादित हो सकती हैं। अधिकांश एल्गो सिस्टम या ब्लैक बॉक्स में ऑटोमैटिक पोजिशन साइज़िंग और ट्रेड आउटपुट कमांड शामिल हैं कल्पना कीजिए एक एल्गोरिथम विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली चल रहा है और सिर्फ लाभ देख आते हैं और अपने खाते में चलते हैं। यदि आप सोचते हैं कि सामान-विज्ञान की फिल्में बनायी जाती हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि लगभग दो दशकों तक एल्गोरिथम व्यापार वित्तीय बाजारों में मौजूद है। वृद्धि पर एल्गोरिथम विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों है जैसा कि रोबोपिप हमेशा दावा करते हैं, मशीनें माइक्रोसेकेंड में जटिल गणना करने में सक्षम हैं, जबकि इंसान आमतौर पर ऐसे कार्यों को पूरा करने के लिए घंटे या दिन लेते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि व्यापारी, जिनके पास कंप्यूटर कोड में अपनी व्यापारिक रणनीतियों का अनुवाद करने की क्षमता या संसाधन हैं, ऐसा करने का फैसला किया गया है इलेक्ट्रॉनिक और ऑनलाइन व्यापार की शुरूआत ने स्वचालित व्यापार प्रणालियों के विकास के लिए प्रेरित किया है और अंततः पूरे साल के दौरान एलोगो ट्रेडिंग की लोकप्रियता में वृद्धि हुई है। जैसा कि व्यापारियों और वित्तीय कंपनियां अपने सिस्टम की लाभप्रदता में सुधार करने की कोशिश करती हैं, उन्होंने अधिक परिष्कृत टूल लगाए हैं और उनके विदेशी मुद्रा एल्गोरिदम को अनुकूलित किया है। यह सच होना अच्छा लगता है एल्गू व्यापार के लिए कोई खामियां हैं, जबकि एल्गोरिथम व्यापार में उच्च आवृत्ति व्यापार के साथ बाजार की तरलता में सुधार की क्षमता होती है, इसलिए यह अस्थिरता में स्पाइक्स भी पैदा कर सकता है। सब के बाद, एल्ग्स ट्रेडों और इसी तरह के एल्गोरिदम के साथ सहसंबंध की बिजली-तेज निष्पादन के कारण तेज कीमत की चाल हो सकती है। दूसरी ओर, अधिकांश एल्गोरिथम व्यापार प्रणालियों के साथ भी, सर्वोत्तम संभव मूल्य पर इष्टतम व्यापार निष्पादन को लक्षित करना, यह बाजार तनाव के दौरान कम अस्थिरता भी पैदा कर सकता है। उद्योग विश्लेषकों का कहना है कि इससे कम अवधि वाले व्यापारियों को मुनाफा कमाने के लिए इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बना सकते हैं। उदाहरण के लिए प्रत्येक एक्सपेरेंट व्यापारी विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स एक एप है जो टॉप ट्रेडिंग रणनीतियों, ईएएस और एल्गोरिदम की पेशकश करता है, इसे चलाने के लिए और सीधे अपने फोन पर पेशेवर व्यापार संकेत मिलता है। विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स का उपयोग करना सरल है: 1. एक रणनीति चुनें 2. अपनी संपत्ति को चुनें, उदाहरण के लिए EURUSD 3. टाट कोट की रुक। ब्लैकबॉक्स स्थानीय रूप से रणनीतियों को चलाएगा, और आपको सुझाए गए ट्रेडों (संकेतों) पर सूचित करेगा ध्यान: हम खुश ग्राहकों को चाहते हैं। यदि आपके पास ऐप के साथ कोई समस्या है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से यहां पर संपर्क करें: supportforexblackboxapp नई सुविधा: ऐप को कम करें और सिग्नल पृष्ठभूमि में चलते रहेंगे - सुरक्षा - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्लैकबॉक्स त्वरित और सुरक्षित व्यापार रणनीतियों निष्पादन और निगरानी प्रदान करता है, विभिन्न व्यापारिक रणनीतियां और ऑटो ट्रेडिंग एल्गोरिदम से संकेत और भविष्यवाणियां प्राप्त करने की संभावना। आपकी जानकारी को संभालने के दौरान ब्लैकबॉक्स अत्याधुनिक सुरक्षा उपायों का उपयोग करता है। आपकी संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी पूरी तरह से एन्क्रिप्टेड और सुरक्षित रूप से संग्रहीत है - स्मार्ट सूचनाएं - सही समय पर सही जानकारी प्राप्त करें ब्लैकबॉक्स आपको ट्रेडों की अग्रिम रूप में सूचित करता है, जिस दिन आपको मिलना चाहिए, आपको एक समय पर सिर-अप मिलते हैं, अगर आपके स्टॉक में से कोई एक सामान्य अस्थिरता से अधिक का सामना कर रहा है विदेशी मुद्रा ब्लैकबेक्स ऐप में शामिल हैं: - 127 विदेशी मुद्रा रीयल-टाइम स्ट्रीमिंग उद्धरण एम्प चार्ट्स मुद्रा जोड़ी वास्तविक समय बाजार डेटा के साथ विस्तृत रेखांकन ब्रोकरमैच प्रौद्योगिकी आपके स्थान के आधार पर निर्धारित करने के लिए पूर्ण स्पर्श-उत्तरदायी रेखांकन, पिंच-टू-ज़ूम और स्क्रॉलिंग क्षमताओं के लिए आदर्श विस्तृत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ यात्रा करने वाले विदेशी मुद्रा व्यापारियों को विस्तृत चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल के साथ लगातार चल रहे हैं विदेशी मुद्रा ब्लैकबॉक्स अधिकतम परिशुद्धता के लिए विभिन्न आर्थिक कैलेंडरों से डेटा खींचता है ऐप लैंडस्केप मोड का समर्थन करता है, और टेबलेट के लिए अनुकूलित पसंदीदा सूची अंतिम मूल्य और पूछ-बिड विवरण (सर्वोत्तम बेचना और सर्वोत्तम खरीद मूल्य) के साथ मुद्राएं प्रीमियम सेवाएं उन्नत उच्च आवृत्ति व्यापार रणनीतियां प्रदान करती हैं (मुफ्त उपयोगकर्ताओं के लिए लॉक) आने के लिए कई विदेशी मुद्रा संकेत विशेषताएं वर्तमान में समर्थित संपत्ति: EURUSD, USDJPY, GBPUSD, EURGBP, USDCHF, EURJPY, EURCHF, USDCAD, AUDUSD, GBPJPY, AUDCAD, AUDCHF, AUDJPY, AUDNZD, CADCHF, CHFJPY, EURAUD, EURCAD, EURNOK, EURNZD , GBPCAD, GBPCHF, NZDJPY, NZDUSD, USDNOK, USDSEK अधिक संपत्ति भविष्य की बिक्री एजेंटों में जोड़ दी जाएगी इस एप को स्थापित करने के बाद, मुझे आपके एक बिक्री एजेंट से कॉल मिला है। मैं उसका नाम नहीं जानता, लेकिन वह निश्चित रूप से जोहानसबर्ग से मेरे फोन स्थान पिकअप के अनुसार था वह अज्ञानी थे यहां तक ​​कि जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास पहले से एक अन्य दलाल के साथ एक जीवंत खाता है, वह अभी भी एक बिंदु पर रखा जहां वह निराश हो रही थी। कॉल रिसेप्शन बुरी तरह खराब कर रहा था। मुझे आपके साथ लाइव खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं है और मुझे लगता है कि वह उस हिस्से को ठीक से नहीं मिला। Appauling। थगस मैंने इसे बाहर करने की कोशिश की, लेकिन सर्वर के साथ एक लाख बार त्रुटि कह रही थी, मैंने भी अपने संकेतों को लागू किया और वे बहुत ही गलत थे। जो कि मुझे लगता है कि ग्राहक देखभाल को कुछ करना चाहिए, अगर यह सब एक ही है बिक्री एजेंट इस ऐप को स्थापित करने के बाद, मुझे आपके किसी एक बिक्री एजेंट से कॉल मिला है। मैं उसका नाम नहीं जानता, लेकिन वह निश्चित रूप से जोहानसबर्ग से मेरे फोन स्थान पिकअप के अनुसार था वह अज्ञानी थे यहां तक ​​कि जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास पहले से एक अन्य दलाल के साथ एक जीवंत खाता है, वह अभी भी एक बिंदु पर रखा जहां वह निराश हो रही थी। कॉल रिसेप्शन बुरी तरह खराब कर रहा था। मुझे आपके साथ लाइव खाता खोलने के लिए बाध्य नहीं है और मुझे लगता है कि वह उस हिस्से को ठीक से नहीं मिला। Appauling। GilApps 24 नवंबर 2016 हे खजाना हमें यह सुनकर बहुत अफसोस है I हम अपने पार्टनर ब्रोकरों के साथ सख्त हैं - हमारे ग्राहकों को परेशान नहीं करने के लिए क्या आप कृपया supportforexblackboxapp से संपर्क कर सकते हैं और बता सकते हैं कि किस ब्रोकर ने आपको धन्यवाद, ब्लैकबॉक्स समर्थन कहा था? ल्यूक अब्राहमलिनक्लॉन अक्टूबर 5, 2015 अतिरिक्त जानकारी T3 AUDUSD व्यापार के साथ ब्लैक बॉक्स ट्रेडिंग, लांग - इस पर रोज़ाना मेरे नेविगेशन के रूप में एच 1 और एच 4 का इस्तेमाल करेगा। वर्तमान में 22.8 pips पर पसंद के मेरे हथियार के रूप में T3 का उपयोग करना वर्तमान में इस पोस्टिंग के रूप में 37.5 पिप्स थोड़ी सी सांस लेने के लिए जीबीपीएनजीडीडी पर मेरे लंबे समय से चलना बंद कर दिया, मेरा लाभ लिया डेली वीकली पर आधारित मौजूदा शॉर्ट पोजीशन में वापस आ गए। इसे नेविगेट करने के लिए H1 और H4 का उपयोग करना अगर यह मुझे बता रहा है कि अरे, मेरे पास अभी भी पैसे हैं, तो मैं हथियारों के साथ खुलेगा। वर्तमान में 30.2 पिप्स में वर्तमान में इस पोस्टिंग के रूप में 47.5 pips। अद्यतन करें: GBPUSD लंबी स्थिति रविवार को ले ली। साप्ताहिक मोड़ के आधार पर यह एक स्थिति व्यापार है यह एक ऊबड़ सवारी रही है लेकिन यह है कि जब आप स्थिति व्यापार कर रहे हैं, तो आपको क्या उम्मीद की जानी चाहिए, जब तक बाज़ार में किक नहीं होता तब तक आप कुछ दिनों के लिए फ्लोट पीएल ले जा सकते हैं, मैं कल एक -59 फ्लोटिंग पीएल में था, आज 17.7 पिप्स। यह तब होता है जब आपको किसी व्यापार को बंद न करने के लिए अनुशासन की आवश्यकता होती है क्योंकि आपको डर लगता है कि वह वापस नहीं आती है, टी 3 पर अल्गोस पर भरोसा करें अद्यतन: 15 पीप्स के बाहर यह एक बंद कर दिया, क्योंकि GBPNZD गधा ला रहा है I Im को दो पदों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है मेरे पास ट्रेड है दिलचस्प है, एक तड़का हुआ सवारी हो सकता है दैनिक, 4 एच और 1 एच 200 एमए (मानक मोमबत्तियां) में चल रहे हैं। मुझे पता है डेनिस उस पर ध्यान नहीं देता तथापि। ऐसा लगता है कि 4 एच 200 एमए (एमटी 4 चार्ट) के माध्यम से मिल चुका है और हो सकता है कि वह शीर्ष हो। सुनिश्चित करने के लिए एक अलग तस्वीर लेमन्स की स्थापना के आधार पर मिलता है। 5 में यह शीर्ष पर है और नीचे शीर्षक है। 2 के साथ यह ऊपर जाने की तलाश में नीचे है। 200 एमए के आसपास शेखने से 2 लेमन्स के पार जा रहे हैं लंदन जल्द ही खुल जाएगा और कुछ आंदोलन शुरू करना शुरू कर देंगे थोड़े बग़ल में आंदोलन था लेकिन सभी लेमनों के साथ समझौते में हम अभी भी इसमें हैं जैसा कि आप वर्तमान में 35 पिप्स एच 4 के ऊपर मेरी पोस्ट से देख सकते हैं, डॉट दोनों तरीकों पर एक डबल पॉप खींच लिया लेकिन लेमन के साथ खड़े हो गए और डीडी अभी भी नीचे खड़ा हो रहा है, मैं इस पर रहना होगा क्योंकि हम रोजाना lemans के साथ ऊपरी lemans पर एक मोड़ दिखा नीचे धक्का वर्तमान में 35 पिप्स

No comments:

Post a Comment