Wednesday 28 February 2018

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - व्यापार - हैक


Here8217s क्या विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई ट्रेडिंग हैक पति या पत्नी के साथ समय बिताने के बारे में सब है यदि आप स्टॉक या विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहे हैं आप शायद अधिक विजेता ट्रेडों और अधिक आय चाहते हैं लेकिन आप भी उस से अधिक चाहते हैं आप अपने प्रियजनों, अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। आप दुनिया भर के विभिन्न देशों में स्वतंत्रता चाहते हैं और कहीं भी करते हैं। आप दुनिया में कहीं भी रहना और काम करना चाहते हैं। और जब आप इसे पसंद करते हैं आप don8217t को एक मालिक की आवश्यकता है। नियमित से स्वतंत्र रहें और किसी को भी जवाब न दें। आप अपने आप को हर महीने वेतन वृद्धि देने का विकल्प चुन सकते हैं और इसे 8217 का सामना करना पड़ सकता है, आप समुद्र का सामना करना पड़ना चाहते हैं या फिर समुद्र तट पर झूठ बोलना चाहते हैं, जब तक सूरज अब तक सेट नहीं किया गया हो। जब तक कि आप 65 साल तक इंतजार नहीं करते हैं, तब तक आप सफल होते हैं और फिर कुछ गड़बड़ है Don8217t 8220trading Gurus8221 द्वारा आपको बेवकूफ़ बनाया जा रहा है कि आपको ऑनलाइन बनाने के लिए उनके नाज़ुक रोबोट का उपयोग करना होगा सबसे अधिक संभावना है कि वे काम करते हैं don8217t काम के रूप में। (और अगर उन्होंने किया, तो उनके प्रस्ताव की कीमत बहुत कम होगी) यदि आप 8217 रुपये लाभ नहीं प्राप्त कर रहे हैं तो आपको 8230 यदि आप अपना बट हर बार प्रवृत्ति में बदलाव लाते हैं 8230 यदि आप 8217re अपने ट्रेडिंग प्लेटफार्म 8230 पर सभी परस्पर विरोधी मूल्य कार्रवाई और कैंडेस्टिक पैटर्न से भ्रमित हैं तो I8217ll आप जहां आप बनना चाहते हैं, वहां पहुंचने में सहायता करें इसमें अनुशासन, जोखिम सहिष्णुता और पैटर्न के लिए एक आदत शामिल है यहाँ पर विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन ट्रेडिंग हैक 1. I8217ll मेरे व्यापारिक सफलता और विफलताओं के बारे में लिखते हैं। मैं 2006 से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और कई वर्षों से बहुत गलतियां हुई हैं, इसलिए मुझे 2 के बारे में लिखने के लिए कुछ चीज़ें हमेशा रहनी चाहिए। मैं अपने ईमानदार राय लिखूंगा और आपको सलाह दूंगा कि आप मेरे दोस्त या छोटी बहन । 3. I8217ll आपको बताता है कि मैंने क्या किया है और क्या है 8217t 4. और आखिरकार मैं ये कहता हूं कि चीजें यथासंभव सरल और पारदर्शी रहें, जैसा मैं कर सकता हूं। कोई अहंकार नहीं ब्लाफ अगर आपने अभी तक साइन अप किया है, तो नीचे अपना ईमेल दर्ज करके हमसे जुड़ें: मूल्य, मनोविज्ञान और ट्रेडों पर मेरी सबसे अच्छी सामग्री। प्रत्येक सप्ताह मुफ्त में वितरित किया खैर, मेरा नाम डेविड ए व्यापार है। नग्न ने मेरा जीवन बदल दिया है शौकीन में व्यापार करने के लिए धन्यवाद, I8217ve कभी सकारात्मक होने के बाद से। लेकिन यह हमेशा आसान था 8230 लाभदायक होने से पहले, मैं संकेतक, एमएसीडी और स्टोचस्टिक के साथ काम कर रहा था। मूविंग एवरेज और ट्रेंडलाइन आप इसे नाम दें I निश्चित रूप से इसे भर में आते हैं, और जानते हैं कि यह कैसे काम करता है। लेकिन यह कभी मेरी संख्याओं की सहायता नहीं करता मैंने वर्ष 2006 में विदेशी मुद्रा उठाया। पिछले 6 सालों से मैं पैसे खो चुका हूं, जब तक कि I8217ve ने नग्न व्यापार के बारे में नहीं सीखा। मैंने लांस बेग 8217 के मणि पर, यूटीसी मूल्य एक्शन ट्रेडर पर ठोकर खाई। उस किताब ने पहली बार कीमत की कार्रवाई और मोमबत्ती पैटर्न के लिए मेरी आँखें खोल दीं। तुम अब कहाँ हो I8217m एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं मैं एक मिनी खाते व्यापार से बहुत कुछ कर रहा हूँ। लेकिन अच्छी खबर यह है कि I8217m लिखने के रूप में वर्तमान में जनवरी 2013 के बाद से पिछले 10 महीनों के लिए औसतन कम से कम 10 बना रहा है। मेरे पास इस ब्लॉग के लिए तीन लक्ष्य हैं। सीखने के लिए, सिखाने के लिए, और एक जीवित बनाने के लिए हर एक मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है, इस ब्लॉग को जीवित रखने के लिए और मेरे सपने को संभव बनाए रखने के लिए सबसे पहले, मैं सीखना चाहता हूँ यह संपूर्ण ब्लॉग अधिक जानने के लिए एक यात्रा है। सबसे महत्वपूर्ण सफलता सभी सीखने के पैटर्न के आसपास रहे हैं I8217ve वास्तव में कैसे मूल्य व्यवहार को समझने के लिए और setups में उस व्यवहार को बारी करने के लिए कैसे सीखा है। I8217m लगातार नए तरीकों की कोशिश कर रहा है, मुझसे ज्यादा चालाक लोगों से पूछ रहा है कि उनके लिए क्या काम किया है, और उनकी सलाह लागू करने की कोशिश कर रहा है। दूसरा, मैं सिखाना चाहता हूं यह नहीं है कि सिर्फ शिक्षण ही सबसे अच्छा पैसा बनाने की विधि है जो मुझे पता है (यह है), लेकिन यह भी कि मैं अन्य सभी लाभों का आनंद उठाता हूं। मैं जो सब कुछ सीखता हूं, उसे साझा करना चाहता हूं ताकि अन्य लोग मेरे विचार ले सकें और उन पर सबसे बेहतर चीजों का निर्माण कर सकें। मैं नए, निवृत्त, और जो भी बेमानी बना दिया गया है, मदद करने के लिए चाहते हैं। मंदी के सबूत मनी बनाने के कौशल का निर्माण करने के लिए और उम्मीद है कि अपनी खुद की सेवानिवृत्ति निधि बनाने के लिए अंत में, मैं एक जीवित ऑनलाइन बनाना चाहता हूं मैं उत्पादों को सिखाने और बेचने के लिए इतना है कि मैं don8217t किसी और के लिए काम करना है 8217s कंपनी यह मुझे यात्रा करने की स्वतंत्रता देता है और मैं क्या चाहता हूं। मेरी एकमात्र आवश्यकता यह है कि जब भी मैं किसी उत्पाद को बेचता हूं, तो उसे लागत की तुलना में अधिक मूल्य देना चाहिए। What8217s अगला यह वेबसाइट 8220blog 8221 है जिसका मूल रूप से मतलब है कि मैं इसे नियमित आधार पर नई सामग्री जोड़ता हूं। तो, मुख पृष्ठ पर, हर दिन आप एक नया लेख देखेंगे यदि आप प्रत्येक नए लेख को अपने ईमेल इनबॉक्स या अपने फीडर रीडर को मुफ्त में भेजना चाहते हैं तो आप सदस्यता ले सकते हैं। और अंत में, कृपया निम्नलिखित ध्यान से पढ़ें, विदेशी मुद्रा व्यापार में नुकसान का पर्याप्त जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। इस ब्लॉग के भीतर प्रदान की गई सामग्री विदेशी मुद्राप्रतियतिरेखीकरण हैक की संपत्ति है और यहां पर व्यक्त किए गए किसी भी विचार या राय वे केवल विदेशी मुद्राप्रशासन हैंडिंग हैं और किसी भी फर्म या संस्था के प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। यह वेबसाइट केवल शैक्षिक और मनोरंजन के उद्देश्यों के लिए है इस सूचना का उपयोग अपने ख़ुद के जोखिम पर करें। ForexPriceActionTradingHack किसी भी तरह के एक निवेश सलाहकार नहीं है, तो कुछ भी मत समझो 8230 अस्वीकरण के लिए और अधिक क्लिक करें इसे पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद, और मैं आपके साथ कनेक्ट होने की प्रतीक्षा करता हूं। MASTER FOREX PRICE ACTION TODAY I एक निराश विदेशी मुद्रा व्यापारी संकेतक और एकाधिक एलसीडी स्क्रीन के साथ डब। यह तब तक है जब तक मैं मैकेनिक्स को मूल्य कार्रवाई के लिए खोज नहीं करता हूं और विशेष रूप से समर्थन amp प्रतिरोध के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया अब, मैं सैमसंग नोट 3 और कुछ टूल्स के साथ काम कर रहा हूं, एक पूर्णकालिक डिजिटल पिंड्रेड ट्रेडिंग बनने के करीब हूं। Ive विश्वास है कि खुदरा व्यापारी जो सफल होने के लिए चाहते हैं, जहां 95 खुदरा व्यापारी खो रहे हैं। केवल मूल्य कार्रवाई के तकनीकी कौशल सीखना ही नहीं बल्कि यह भी समझना चाहिए कि आपका दिमाग कैसे काम करता है और यह आपके निर्णयों को कैसे प्रभावित करता है आप अपने सपनों को कैसे हासिल कर सकते हैं और व्यापार पर किसी भी व्यावसायिक प्रशिक्षण के बिना अपना जुनून जीते हैं। विदेशी मुद्रा उद्योग के किसी भी ज्ञान के बिना और अपने आप का रास्ता जानने के लिए बिना आप स्कूल जाते हैं, मेहनत करते हैं, और एक दिन का नौकरी करते हैं और एक परिवार, तो यह कैसे काम करना चाहिए इसके बजाय मेरी रिपोर्ट (इसकी निःशुल्क) डाउनलोड करें और नवीनतम समाचार और टिप्स प्राप्त करें कि कैसे लाभदायक मूल्य कार्यवाही व्यापारी बनें मैं भी खरोंच से शुरू हुआ और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार करियर को किकस्टार्ट करने के लिए अपने अनुभव और रणनीति को साझा करेगा।

No comments:

Post a Comment