Saturday 24 February 2018

रॉयल - विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा


रॉयल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग (आरएफएमटी) की समीक्षाओं का एकमात्र कारण है क्योंकि मैंने आरएफएमटी के लिए स्थान दिया है, क्योंकि उनके साथ कम समय के लिए मैंने किया है किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो कुछ समय के लिए एफएक्स कारोबार कर रहा है और सभी तरह के डीलिंग डेस्क और ईसीएन ब्रोकरों का सामना कर रहा है, मैं कह सकता हूं कि मुझे आरएफएमटी में मिलने वाली सेवा से हैरान हूं। ईमानदारी से, मैं मध्य पूर्व में एक दलाल से ऐसी सेवा की उम्मीद नहीं कर रहा था ग्राहक सेवा के समान मैं कुछ साल पहले एफएक्ससीएम के साथ अनुभव किया था जब वे अपने चरम पर थे (वे चूसते हैं)। मैं कुछ महीनों में इस सिफारिश को अपडेट कर दूंगा और रिपोर्ट करेगा कि क्या वे अभी भी शीर्ष पायदान हैं। लेकिन अभी तक, आईएम बहुत उत्साहित है। सचमुच एक ग्राहक सेवा जो मेरी ट्रेडिंग भाषा बोलती है वे वास्तव में समझते हैं कि जब मैं कुछ अनुरोध करता हूं तो मैं क्या चाहता हूं। टैग: रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार (आरएफएमटी) समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 21 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरएफएफएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग की समीक्षा ऑन लाइन ऑनलाइन: 2008 देश की उत्पत्ति: लेबनान नियमन: एएसआईसी, सीएमए भुगतान विकल्प: स्कील, भुगतान कार्ड आदि न्यूनतम खाता आकार: 500 न्यूनतम लॉट आकार: 0.01 बहुत सारे लीवरेज: 1: 400 स्प्रेड: 1 पीओपी ब्रोकरेज कंपनी रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग से लेबनान में 2008 में काम करना शुरू हो गया था। आरएफएमटी विभिन्न ट्रेडिंग फर्श पर ट्रेडिंग के लिए अपने क्लाइंट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, मुब्सारर ट्रेड प्रो का उपयोग वैश्विक शेयर बाजारों में ट्रेडिंग शेयरों के लिए किया जाता है, विशेषकर न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर। इसके अलावा, मंच दुनिया भर में 11 अलग-अलग फर्श जोड़ने के लिए व्यापारियों को सक्षम बनाता है इसे स्मार्टफोन या टैबलेट पर इंस्टॉल किया जा सकता है आरजेओ सुविधाजनक प्लेटफार्म सीएमई और ग्लोबैक्स सहित 12 वैश्विक फर्श पर ट्रेडिंग फ्यूचर्स के लिए लक्षित है। इसे किसी मोबाइल डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है। सबसे लोकप्रिय मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म अपने उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा बाजार के साथ-साथ व्यापारिक धातुओं और सीएफडीएस तक पहुंच प्रदान करता है। इसकी अधिकतम 30 डिवाइस है और इसका उपयोग मोबाइल फोन के माध्यम से किया जा सकता है। इस दलाल के साथ काम करने के प्रमुख लाभ में तत्काल आदेश निष्पादन, खोले गए पदों, स्वचालित व्यापार, इस्लामी खातों आदि को बचाने का अवसर शामिल है, इसके अलावा, ग्राहक सक्कों फंड और कम्पनीर्सक्वाज़ फंड अलग से रखे जाते हैं। रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लेखक: एफएक्सरोसेना तिथि 2017-01-22 मैं जर्मनी से हूं और मैंने कई दलालों के साथ कारोबार किया, लेकिन पिछले 2 महीने पहले, मैं आरएफएमटी के साथ कारोबार कर रहा था। प्रौद्योगिकी के अनुसार, आरएफएक्स ट्रैडरप्रो वास्तव में इंटरैक्टिव और उपयोग में आसान है। निष्पादन बहुत कम झुकाव के साथ बहुत अच्छा है, मेरी scalping रणनीति वास्तव में उनके साथ और अधिक व्यापार उठाता है। मेरे मुट्ठी की जमा 500 थी और 300 लाभ फिर मैंने 250 के लिए वापसी का अनुरोध किया और स्कर्ट के माध्यम से 4 घंटे के बाद भुगतान किया गया। मैं नौसिखिए और पेशेवर व्यापारियों को एक जैसे ब्रोकर की गंभीरता से सलाह देता हूं। रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग के लेखक: फ्रैजीई मिल्ज़ दिनांक 2017-01-09 मुझे आरएफएमटी के साथ बहुत समस्या थी। जैसे कि धीमी गति से निष्पादन की तरह, लगातार समाचार समय की आवश्यकता होती है। अगर मैं उनके समर्थन से पूछता हूं, तो उन्होंने अस्वीकार्य बहाने को बताया। इसलिए मैं अपने सारे पैसे वापस लेना चाहता हूं, लगभग 765 और पिछले दो हफ्ते यह अपने वित्त विभाग में लंबित था। अब मैं पूरी तरह से निराश और चूसा हूँ। यदि आप अपना पैसा खोना चाहते हैं तो आपको उनके साथ एक खाता खोला जा सकता है। रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लेखक: नीमा तिथि 2016-11-03 मुझे कहना होगा कि रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग उत्कृष्ट सहायता प्रदान करती है, खासकर यदि आप एक नया व्यापारी हैं। उनका ऑनलाइन मंच वास्तव में उपयोग करना आसान है और उनकी ईमानदारी के संदर्भ में, मैं असहमत हूं टिप्पणियों के साथ कि वे आप को धोखा दे रहे हैं और गलत दर प्रदान कर रहे हैं। मेरे पास कुछ महीने के लिए उनके साथ एक खाता है और व्यापार करते समय मैं हमेशा ब्लूमबर्ग टेलीविज़न की दरों का पालन करता हूं और दर समान रूप से रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग पर ही हैं I तो वे आपसे धोखा कैसे कर सकते हैं कृपया अपने ब्रोकर को दोष देने से पहले जांच सही है। रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार के लेखक: जामेल दिनांक 2016-10-11 मेरे ग्राहक 15 से अधिक ग्राहकों को निर्दिष्ट करने के बाद अक्षम कर दिया गया था। उन्होंने मुझे बताया कि मेरे कुछ रेफरल धोखाधड़ी हैं, और एक व्यक्ति की है यह कंपनी वास्तव में अजीब और बहुत ही संदिग्ध है मेरे पास केवल एक सवाल है, अगर मेरा रेफरल सचमुच धोखाधड़ी है, तो इस कंपनी ने मेरे दोस्तों द्वारा जमा धन स्वीकार कर लिया, यह मजेदार है, लेकिन यह नहीं कि मेरे खाते से पहले बंद हो गया, मेरे खाते में 141.00 की राशि निकाली गई थी। आज, मैं उनके कार्यों के बारे में बहुत उत्सुक हूँ मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं उनके साथ कोई आदेश नहीं रख सकता हूं। यह मुझे बहुत प्रभावित करता है उनके पास साझेदारी के लिए आवेदन करने की एक योजना है I रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग के लेखक: वेन्डी तिथि 2016-09-16 मुझे उनके न कोई पुनः उद्धरण लाभ पसंद है I मेरे पिछले दलाल में कई पुनर्मूल्यांकन थे, लेकिन मैंने कभी आरएफएमटी में किसी भी पुनः उद्धरण का सामना नहीं किया। उन्होंने अब अपना प्रसार घटा दिया है इसकी 1.8 अब नीचे 2 pips हमेशा मेरे लिए स्वीकार्य है रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार के लेखक: Fantomass दिनांक 2016-08-25 मैं इस दलाल से खुश नहीं हूँ यह ब्रोकर सिस्टम बहुत धीमा है मुझे मिलना चाहिए मुश्किल मुझे पाने के लिए मुश्किल मिल मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनके पास कई कारण हैं और यह कई बार हुआ है रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: दासिलवा तिथि 2016-08-25 मैं अब एक साल के लिए रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ रहा हूं। कुछ भी नकद के साथ कोई समस्या नहीं। खाता प्रबंधक और सहायता टीम अनुकूल हैं और हमेशा आपकी कॉलकुरीज वापस आती है मेरे लिए कोई समस्या नहीं है रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: क्रूज़ दिनांक 2016-08-10 इस लड़के के पास एक भयानक झुकाव और बहुत सारे उद्धरण हैं इसलिए कृपया उनके साथ निवेश करने के लिए सावधान रहें, मैं यह भी जानना चाहता हूं कि हर किसी को पता होना चाहिए कि उनका व्यापार मंच हमेशा स्थिर रहता है, कृपया सावधान रहें सतर्क रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: पिपसेगरबालिक दिनांक 2016-07-21 मैं डब्लूडीटी नहीं कर सकता जब मैं उनके समर्थन पर कॉल करता हूं, लेकिन मुझे कुछ भी समझा न दें, मैं वास्तव में इस ब्रोकर के साथ दंतकथा करता हूं। मैं अपने दोस्त को बढ़ावा देना नहीं चाहता वास्तव में इस ब्रोकर के साथ गहरा दुख होता है आशा है कि किसी को भी उनके साथ शामिल होना नहीं चाहता। रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग के लेखक: पेडेन दिनांक 2016-07-17 रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग एक महान दलाल, फैलता है, और उनका निष्पादन जल्दी से है अब तक सब ठीक है। उनके प्रतिस्पर्धात्मक प्रसार, तेजी से निष्पादन, कोई requotes नहीं है, जमा और वापस लेने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग (आरएफएमटी) की समीक्षाओं का एकमात्र कारण है क्योंकि मैं आरएफएमटी के स्थान पर हूं क्योंकि उनके साथ कम समय के लिए मैं हूं किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो कुछ समय के लिए एफएक्स कारोबार कर रहा है और सभी तरह के डीलिंग डेस्क और ईसीएन ब्रोकरों का सामना कर रहा है, मैं कह सकता हूं कि मुझे आरएफएमटी में मिलने वाली सेवा से हैरान हूं। ईमानदारी से, मैं मध्य पूर्व में एक दलाल से ऐसी सेवा की उम्मीद नहीं कर रहा था ग्राहक सेवा के समान मैं कुछ साल पहले एफएक्ससीएम के साथ अनुभव किया था जब वे अपने चरम पर थे (वे चूसते हैं)। मैं कुछ महीनों में इस सिफारिश को अपडेट कर दूंगा और रिपोर्ट करेगा कि क्या वे अभी भी शीर्ष पायदान हैं। लेकिन अभी तक, आईएम बहुत उत्साहित है। सचमुच एक ग्राहक सेवा जो मेरी ट्रेडिंग भाषा बोलती है वे वास्तव में समझते हैं कि जब मैं कुछ अनुरोध करता हूं तो मैं क्या चाहता हूं। टैग: रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग (आरएफएमटी) समीक्षा देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन कौन है ऑनलाइन वर्तमान में 17 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरएफएफएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग की समीक्षा ऑन लाइन ऑनलाइन: 2008 देश की उत्पत्ति: लेबनान नियमन: एएसआईसी, सीएमए भुगतान विकल्प: स्कील, भुगतान कार्ड आदि न्यूनतम खाता आकार: 500 न्यूनतम लॉट आकार: 0.01 बहुत सारे लीवरेज: 1: 400 स्प्रेड: 1 पीओपी ब्रोकरेज कंपनी रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग से लेबनान में 2008 में काम करना शुरू हो गया था। आरएफएमटी विभिन्न ट्रेडिंग फर्श पर ट्रेडिंग के लिए अपने क्लाइंट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, मुब्सारर ट्रेड प्रो का उपयोग वैश्विक शेयर बाजारों में ट्रेडिंग शेयरों के लिए किया जाता है, विशेषकर न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज पर। इसके अलावा, मंच दुनिया भर में 11 अलग-अलग फर्श जोड़ने के लिए व्यापारियों को सक्षम बनाता है इसे स्मार्टफोन या टैबलेट पर इंस्टॉल किया जा सकता है आरजेओ सुविधाजनक प्लेटफार्म सीएमई और ग्लोबैक्स सहित 12 वैश्विक फर्श पर ट्रेडिंग फ्यूचर्स के लिए लक्षित है। इसे किसी मोबाइल डिवाइस पर इंस्टॉल किया जा सकता है। सबसे लोकप्रिय मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म अपने उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा बाजार के साथ-साथ व्यापारिक धातुओं और सीएफडीएस तक पहुंच प्रदान करता है। इसकी अधिकतम 30 डिवाइस है और इसका उपयोग मोबाइल फोन के माध्यम से किया जा सकता है। इस दलाल के साथ काम करने के प्रमुख लाभ में तत्काल आदेश निष्पादन, खोले गए पदों, स्वचालित व्यापार, इस्लामी खातों आदि को बचाने का अवसर शामिल है, इसके अलावा, ग्राहक सक्कों फंड और कम्पनीर्सक्वाज़ फंड अलग से रखे जाते हैं। रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लेखक: एफएक्सरोसेना तिथि 2017-01-22 मैं जर्मनी से हूं और मैंने कई दलालों के साथ कारोबार किया, लेकिन पिछले 2 महीने पहले, मैं आरएफएमटी के साथ कारोबार कर रहा था। प्रौद्योगिकी के अनुसार, आरएफएक्स ट्रैडरप्रो वास्तव में इंटरैक्टिव और उपयोग में आसान है। निष्पादन बहुत कम झुकाव के साथ बहुत अच्छा है, मेरी scalping रणनीति वास्तव में उनके साथ और अधिक व्यापार उठाता है। मेरे मुट्ठी की जमा 500 थी और 300 लाभ फिर मैंने 250 के लिए वापसी का अनुरोध किया और स्कर्ट के माध्यम से 4 घंटे के बाद भुगतान किया गया। मैं नौसिखिए और पेशेवर व्यापारियों को एक जैसे ब्रोकर की गंभीरता से सलाह देता हूं। रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग के लेखक: फ्रैजीई मिल्ज़ दिनांक 2017-01-09 मुझे आरएफएमटी के साथ बहुत समस्या थी। जैसे कि धीमी गति से निष्पादन की तरह, लगातार समाचार समय की आवश्यकता होती है। अगर मैं उनके समर्थन से पूछता हूं, तो उन्होंने अस्वीकार्य बहाने को बताया। इसलिए मैं अपने सारे पैसे वापस लेना चाहता हूं, लगभग 765 और पिछले दो हफ्ते यह अपने वित्त विभाग में लंबित था। अब मैं पूरी तरह से निराश और चूसा हूँ। यदि आप अपना पैसा खोना चाहते हैं तो आपको उनके साथ एक खाता खोला जा सकता है। रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लेखक: नीमा तिथि 2016-11-03 मुझे कहना होगा कि रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग उत्कृष्ट सहायता प्रदान करती है, खासकर यदि आप एक नया व्यापारी हैं। उनका ऑनलाइन मंच वास्तव में उपयोग करना आसान है और उनकी ईमानदारी के संदर्भ में, मैं असहमत हूं टिप्पणियों के साथ कि वे आप को धोखा दे रहे हैं और गलत दर प्रदान कर रहे हैं। मेरे पास कुछ महीने के लिए उनके साथ एक खाता है और व्यापार करते समय मैं हमेशा ब्लूमबर्ग टेलीविज़न की दरों का पालन करता हूं और दर समान रूप से रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग पर ही हैं I तो वे आपसे धोखा कैसे कर सकते हैं कृपया अपने ब्रोकर को दोष देने से पहले जांच सही है। रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार के लेखक: जामेल दिनांक 2016-10-11 मेरे ग्राहक 15 से अधिक ग्राहकों को निर्दिष्ट करने के बाद अक्षम कर दिया गया था। उन्होंने मुझे बताया कि मेरे कुछ रेफरल धोखाधड़ी हैं, और एक व्यक्ति की है यह कंपनी वास्तव में अजीब और बहुत ही संदिग्ध है मेरे पास केवल एक सवाल है, अगर मेरा रेफरल सचमुच धोखाधड़ी है, तो इस कंपनी ने मेरे दोस्तों द्वारा जमा धन स्वीकार कर लिया, यह मजेदार है, लेकिन यह नहीं कि मेरे खाते से पहले बंद हो गया, मेरे खाते में 141.00 की राशि निकाली गई थी। आज, मैं उनके कार्यों के बारे में बहुत उत्सुक हूँ मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं उनके साथ कोई आदेश नहीं रख सकता हूं। यह मुझे बहुत प्रभावित करता है उनके पास साझेदारी के लिए आवेदन करने की एक योजना है I रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग के लेखक: वेन्डी तिथि 2016-09-16 मुझे उनके न कोई पुनः उद्धरण लाभ पसंद है I मेरे पिछले दलाल में कई पुनर्मूल्यांकन थे, लेकिन मैंने कभी आरएफएमटी में किसी भी पुनः उद्धरण का सामना नहीं किया। उन्होंने अब अपना प्रसार घटा दिया है इसकी 1.8 अब नीचे 2 pips हमेशा मेरे लिए स्वीकार्य है रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार के लेखक: Fantomass दिनांक 2016-08-25 मैं इस दलाल से खुश नहीं हूँ यह ब्रोकर सिस्टम बहुत धीमा है मुझे मिलना चाहिए मुश्किल मुझे पाने के लिए मुश्किल मिल मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनके पास कई कारण हैं और यह कई बार हुआ है रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: दासिलवा तिथि 2016-08-25 मैं अब एक साल के लिए रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ रहा हूं। कुछ भी नकद के साथ कोई समस्या नहीं। खाता प्रबंधक और सहायता टीम अनुकूल हैं और हमेशा आपकी कॉलकुरीज वापस आती है मेरे लिए कोई समस्या नहीं है रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: क्रूज़ दिनांक 2016-08-10 इस लड़के के पास एक भयानक झुकाव और बहुत सारे उद्धरण हैं इसलिए कृपया उनके साथ निवेश करने के लिए सावधान रहें, मैं यह भी जानना चाहता हूं कि हर किसी को पता होना चाहिए कि उनका व्यापार मंच हमेशा स्थिर रहता है, कृपया सावधान रहें सतर्क रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: पिपसेगरबालिक दिनांक 2016-07-21 मैं डब्लूडीटी नहीं कर सकता जब मैं उनके समर्थन पर कॉल करता हूं, लेकिन मुझे कुछ भी समझा न दें, मैं वास्तव में इस ब्रोकर के साथ दंतकथा करता हूं। मैं अपने दोस्त को बढ़ावा देना नहीं चाहता वास्तव में इस ब्रोकर के साथ गहरा दुख होता है आशा है कि किसी को भी उनके साथ शामिल होना नहीं चाहता। रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग का लेखक: पेडेन दिनांक 2016-07-17 रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग एक महान दलाल, फैलता है, और उनका निष्पादन जल्दी है अब तक सब ठीक है। उनके पास प्रतियोगी प्रसार, तेजी से निष्पादन, कोई requotes नहीं है, जमा करने और वापस लेने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं

No comments:

Post a Comment