Wednesday 21 March 2018

Ucvhost - विदेशी मुद्रा - वीपीएस समीक्षा


यूसीवी होस्ट की समीक्षा यूसीवीएचओएस्ट नेट पर सबसे खराब मेजबान है लगभग गैर विद्यमान समर्थन। समर्थन को भूल जाओ, वहां से कोई उत्तर नहीं है या कभी टिकट नहीं। आपकी एकमात्र उम्मीद है कि अगर किसी ने बातचीत में जवाब दिया लेकिन कुछ भी जटिल मत पूछो यदि वे भी जवाब देते हैं क्योंकि अगर आप कुछ पूछते हैं जो वे समझ नहीं पाते हैं कि वे आपको प्रतिबंध लगाते हैं 54 उपयोगकर्ताओं में से 52 उपयोगकर्ताओं ने यह समीक्षा उपयोगी साबित की थी UCV होस्ट यूसीवीहोस्ट के बारे में, छोटे व्यापार वेबसाइटों और ईमेलों का समर्थन करने के इरादे से 2000 के वर्ष में पैदा हुआ था। तब से हम एक लंबा रास्ता तय कर चुके हैं। 3 लोगों की एक छोटी सी टीम से, यूसीवीएचओएस्ट 40 से अधिक तकनीकी टीमों की परिपक्व टीम बन गई है, जैसे दिमागदार पेशेवरों, जो वेबहोस्टिंग डोमेन में 210 से अधिक वर्षों का सामूहिक अनुभव है। हम शून्य ऋण दायित्व के साथ एक निजी तौर पर आयोजित की गई कंपनी हैं। यूसीवीएचओएस्ट मेने क्षेत्र (मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका) में व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है, इसकी वेबहोस्टिंग सेवाओं के लिए पश्चिम अफ्रीका और एशियाई महाद्वीप। हम दुनियाभर में 40000 से अधिक वेबहोस्टिंग ग्राहकों की मेजबानी कर रहे हैं। हमारे आदर्श वाक्य quot है बेबेसाइट वेबसाइट्स हम अपनी वेबसाइटों का अत्यंत ध्यान रखते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि सभी समस्याओं को तुरंत हल कर लिया गया है। यह कोडिंग हो या कोई अन्य मुद्दा जहां हमें लगता है कि हम आपकी सहायता कर सकते हैं। आप हमें वहां मिलेंगे हमारे मुख्य मूल्य और विश्वासएं ग्राहक संतुष्टि हमारी सफलता और समृद्धि की कुंजी है। बेहतर मूल्य, अखंडता, व्यावसायिकता और गुणवत्ता प्रदान करना ग्राहक संतुष्टि को प्राप्त करने की चाबियाँ हैं। हम जो काम करते हैं उसके लिए हम स्वामित्व और जिम्मेदारी लेते हैं। UCVHOST ग्राहकों के व्यापार के अवसरों को संबोधित करने के लिए सही समाधान और स्टाफ प्रदान करने के लिए एक विस्तृत परियोजना विश्लेषण करता है, अपने बजट लक्ष्यों के भीतर हमारे वेबहोस्टिंग समाधान ग्राहकों को विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लचीलेपन प्रदान करते हैं। जब हम अपने बजट को अपने लक्ष्यों को प्राप्त नहीं कर सकते हैं, हम आगे सलाह ग्राहकों को तैयार करेंगे। कोई छिपी हुई लागत में वृद्धि नहीं है हम गुणवत्ता के लिए नियोजन के माध्यम से हमारे डिलिवरेबिलिटी में गुणवत्ता के उच्चतम स्तर को हासिल करने का प्रयास करते हैं, जो कि हमॉस्टिंग प्रक्रियाओं, ज्ञान प्रबंधन और सॉफ्टवेयर टूल्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं और पुनः उपयोग करते हैं। हम अपने लोगों में उपयुक्त भर्ती प्रथाओं के माध्यम से निवेश करते हैं, व्यक्तिगत विकास के लिए चल रही प्रतिबद्धता और गुणवत्ता प्रथाओं की कठोर तैनाती हमारी दृष्टि सिर्फ एक वेबहोस्टिंग विक्रेता नहीं है बल्कि आपकी कंपनी के साथ सामरिक गठबंधन बनाने के लिए है, जहां आप विश्वसनीयता, स्थिरता, और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए हमारे पर भरोसा करते हैं। हमारे पास निम्न स्थान में हमारे डाटा केंद्र हैं: डलास सिएटल वॉशिंगटन डीसी रोचेस्टर, एनवाई और हमारे तकनीकी सहायता केंद्र नई दिल्ली, भारत में स्थित है। हर समय अभिनव होना प्रतिस्पर्धात्मक-मूल्य वाले उत्पाद प्रदान करें उच्चतम गुणवत्ता ग्राहक सेवा देने के लिए हमेशा ग्राहकों की सराहना करने और सुनने के लिए विश्व स्तर की तकनीकी सहायता केवल यूसीवीहोस्ट, सच है 24 घंटे का मुफ्त समर्थन, विंडोज 2003-2008 विशेषज्ञों द्वारा लिखित, लिनक्स विशेषज्ञों की पेशकश कर सकते हैं। डाटाबेस विशेषज्ञ दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन, 365 दिन आपके कॉल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमारे उद्योग के अग्रणी ग्राहक देखभाल कार्यक्रम के साथ इस बैक-एंड तकनीकी विशेषज्ञता का मेल मिलाकर, यूसीवीएचओस्ट अपनी धारणा और आदर्श वाक्य को मजबूत करता है कि एक सफल कंपनी चलाने के लिए ग्राहक देखभाल एक आवश्यक तत्व है। रॉक-सॉलिड नेटवर्क विश्वसनीयता आपके वेबहोस्टिंग खाते और सर्वर नेटवर्क पर होस्ट किए गए हैं जो अधिकतम पहुंच, सुरक्षा और नियंत्रण के लिए तीन अलग-अलग और बेमानी गीगाबिट को एकीकृत करता है। इंटरनेट पर कनेक्टिविटी के 210 जीबीपीएस से अधिक के साथ, यूसीवीहोस्ट यूएस में सबसे बड़ी आईपी रीढ़ की हड्डी में से आपके सभी खाते को होस्ट करता है। हमारा 21 x 10 जीबीपीएस विविध कनेक्शन यूएस में 9 प्रमुख नेटवर्क प्रदाताओं में फैले हुए हैं और इसके अतिरिक्त, दर्जनों अतिरिक्त इंटरनेट एक्सेस नेटवर्क के लिए कई सार्वजनिक पीरिंग लिंक शामिल हैं हम आपके डोमेन की 24x7 लाइव मॉनिटरिंग और 100 गारंटीकृत नेटवर्क अपटाइम (जीएनयू) प्रदान करते हैं। निरंतर बिजली हानि के मामले में हमारे नेटवर्क संचालन केंद्र में डीजल जनरेटर का भी बैक-अप है। सभी यूसीवीहोस्ट साझा किए गए सर्वर कम से कम दोहरी क्सीड कोर सर्वर हैं, कम से कम 16 जीबी रैम के साथ। हमारा आंतरिक नेटवर्क 1000 एमबीपीएस पूरी तरह से सिस्को सीरीज ईथर स्विचेस और राउटर का उपयोग करके स्विच करता है, जिससे आपकी वेबसाइट होस्टिंग सर्वर पर अधिकतम थ्रूपूट सक्षम हो सकता है। 100 संतोष गारंटीकृत संपर्क यूसीवीहोस्ट के पास आपके खाते में एक प्रति के अनुरोध के लिए, गोपनीयता यूसीवीहोस्ट को ई-मेल अनुरोध भेजें। आप उस पते को उसी पते पर लौटने के द्वारा उपयुक्त जानकारी को ठीक कर सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि यूसीवीहोस्ट के नियम और उपयोग की शर्तों के तहत, ग्राहकों को वर्तमान संपर्क और बिलिंग जानकारी के साथ यूसीवीहोस्ट प्रदान करना आवश्यक है। बिलिंग जानकारी का खुलासा करने से पहले या किसी खाते में बिलिंग या संपर्क जानकारी में परिवर्तन करने से पहले यूसीवीहोस्ट को सरकारी पहचान पत्र जारी करने की आवश्यकता हो सकती है वेबहोस्टिंगटॉप प्रचार द्वारा 17 अक्टूबर, 2006 को यूसीवी होस्ट के लिए वेबसाइट अनुसंधान कोई भी कूपन कोड या पदोन्नति सूचीबद्ध नहीं है। सूचीबद्ध योजनाओं को सूखा जमीन खोजने का समय मैंने कई वेबसाइटों को यूसीवी पर कई वर्षों से होस्ट किया है। शर्तों अंततः उस बिंदु तक पहुंच गई हैं जहां हमें अलग-अलग तरीकों से हिस्सा लेना चाहिए। मैं अपने होस्टिंग को वर्तमान में चलाना होगा मैंने यूसीवी के साथ एक धब्बेदार इतिहास का अनुभव किया है या तो या दोनों साइट अज्ञात काल के लिए नीचे जाएंगे, जब तक मुझे पता चला कि साइट ऑफ़लाइन थी यह हाल के समय के रूप में अक्सर नहीं हुआ है, लेकिन यह अभी भी बहुत सामान्य है। अगर मैं इस बात को खोजने के लिए काफी भाग्यशाली हूं कि जब उनका चैट काम कर रहा है, तो साइट अक्सर मिनटों में बहाल हो जाएगी। अन्यथा इसका समर्थन करने के लिए एक ई-मेल की आवश्यकता होती है, जिसे मैंने खोजा है कि बिक्री के लिए जाता है। उनके पास एक हेल्पडेस्क है और शिकायतों के लिए टिकट जारी करते हैं, लेकिन हेल्पडेस्क आमतौर पर उपलब्ध नहीं है और मैंने पाया है कि वे कम प्राथमिकता के रूप में महत्वपूर्ण मुद्दों को समझते हैं। इसके अलावा, जब मेरे मुद्दों को अंततः तकनीकी सहायता के लिए अग्रेषित किया जाता है, तो उन्हें पकड़ में रखा जाता है, संभवत: जब तक मैं नहीं जाता क्योंकि वे समस्या को हल नहीं कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं। मैंने और अधिक पढ़ने के बारे में कई बार शिकायत की है। 81 उपयोगकर्ताओं में से 77 में यह समीक्षा उपयोगी साबित हुई समय होस्ट किया गया: पिछले 1 वर्ष में 3 साल से अधिक होने पर मेरे पास ucvhost पर 10 से अधिक वेबसाइटें चल रही हैं I यह 2005 के बाद से अच्छी तरह से शुरू हुआ लेकिन उनकी सेवाओं ने एक नीचे उतर कर लिया है अपटाइम एक खतरनाक कम से कम हो गया है ग्राहक सेवा (ऑनलाइन चैट आपको अनिश्चित काल तक इंतजार करने के लिए बताती रहती है और जब वे आपकी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाते हैं, तो वे अचानक आपके सत्र को समाप्त कर देंगे। मुझे प्रबंधन की विभिन्न वेबसाइटों के साथ दो घंटे की रोज़मर्रा की होस्टिंग समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यूसीवीहोस्ट एक विश्वसनीय होस्ट नहीं है। स्थापित और अन्य सर्वरों पर चल रहा है ucvhost पर नीचे चला जाता है.एक वेब डेवलपर के रूप में सभी के सबसे बुरे मैं वेबसाइटों के बारे में शिकायत करते हैं, नए ग्राहकों की तुलना में नहीं किया जा रहा है। अब मैं अपने लगभग सभी ग्राहक देखभाल कर्मचारियों को उस आवृत्ति के कारण नाम से जानता हूं जिस पर मैं मुझे वहां से जाना है, मैंने दावा किया है कि कुछ लोगों को बर्खास्त किया गया कर्मचारी है। मैं किसी के लिए यह भी नहीं जानता कि वे किस देश से काम कर रहे हैं। कृपया साइट ऑपरेटर का जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें। अब आप एम्मा एम्मा से चैट कर रहे हैं: हमारे लाइव में आपका स्वागत है चैट सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए मैं कैसे मदद कर सकता हूँ। 56 उपयोगकर्ताओं में से 55 उपयोगकर्ता इस समीक्षा को उपयोगी साबित करते हैं Scammers - भाग 2 सबूत यह मेरे आखिरी पद पर कुछ प्रमाणों के साथ एक फोल है I ivvhost द्वारा scammed। यूके का vhost क्योंकि, जैसा कि मुझे पता था, वे केवल भौतिक वस्तुओं के लिए सुरक्षा प्रदान करते हैं, न कि एक इलेक्ट्रॉनिक्स। तो हाँ, ucvhost मुझे 60 के लिए घोटाले। मैं एक साधारण ग्राहक है जो scammed था और यह कर सकते हैं और आप के साथ हो जाएगा यहां कुछ सबूत दिए गए हैं, मैं जिस कारण से मिल सकता था, उन्होंने अपने खाते को जल्दी से हटा दिया (हटाया गया)। लगभग 3 दिनों के बारे में बात करने के बाद इनसे समर्थन प्राप्त करने के बाद और कुछ भी नहीं लगाया जाता है, मैं निश्चित रूप से यह संदेश उन्हें भेजता हूं: जैसा कि आप देख सकते हैं मैंने अपने पैसे वापस लिए पूछा, क्योंकि वे कहते हैं कि वे पैसे वापस गारंटी की पेशकश करते हैं उन्होंने यही जवाब दिया है: मुझे अनुरोध है कि रिफंड जारी करने के बजाय उन्होंने जवाब दिया कि यह सब ठीक है, इसके ठीक और अनुमान लगाओः 101 में से 101 उपयोगकर्ता इस समीक्षा को उपयोगी साबित करते हैं सबसे खराब सेवा कभी यूसीवीहोस्ट किसी भी प्रकार की सबसे खराब इंटरनेट सेवाओं में से एक है जिसे मैंने कभी इस्तेमाल किया है। मैं दृढ़ता से अपने वीपीएस सेवाओं का उपयोग करने के बारे में सलाह देता हूं जो कुल आपदाओं में हैं I चलो शुरुआत से शुरू करते हैं उन लोगों के साथ वीपीएस सेवा शुरू करने के कुछ दिनों के भीतर, मैं एक आउटेज अनुभव करता हूं जिसने मेरे वीपीएस को 8 घंटे से अधिक समय तक पहुंचने के लिए छोड़ दिया था, उस समय कोई समर्थन उपलब्ध नहीं था, आप अपने समर्थन को उन सबका ईमेल कर सकते हैं, लेकिन यह तथ्य 24 घंटों के लिए प्रतिक्रिया नहीं देता उनका ध्यान प्राप्त करने का एकमात्र तरीका उनकी लाइव चैट सिस्टम है जो कि उन लोगों की सबसे अव्यवसायिक टीम हैं जिन्हें आप कभी भी साथ सौंपेंगे। वे आपको यह नहीं बताते कि गलत क्या हुआ, वे कोई क्षमायाचना नहीं करते हैं या संशोधन करने का प्रयास करते हैं। वे सिर्फ आपको बताएंगे कि यह अभी तय है और आपको बताता है कि फिर से ऐसा नहीं होगा सर। यह है कि आप उनसे ज्यादा कुछ नहीं प्राप्त कर सकते हैं जैसे कि यह कैसे हुआ, ऐसा क्यों हुआ, क्या उपाय या आश्वासन दिया जा सकता है बस यह अभ्यस्त होगा फिर से सर अच्छा नहीं है लेकिन अंदाज़ा लगाओ कि क्या है। यह हुआ और अधिक पढ़ें। 14 अगस्त को प्रस्तुत समीक्षा गलत है हमारे पूर्व कर्मचारी आदित्य चंद्र विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग साइट्स और इसी पाठ का उपयोग करते हुए ये समीक्षा पोस्ट कर रहे हैं। उसी समीक्षा को विभिन्न तिथियों पर अलग-अलग साइटों पर लेन के नाम से रखा गया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ पाठ को बदल दिया है जो कि आधामांड के नाम से पोस्ट किया गया है। आदित्य चन्द्र एक यहूदी बस्ती धूर्त है और जो कोई भी उसके साथ काम करता है और अपनी सामग्री प्रकाशित करता है उतना ही उत्तरदायी है यह केवल टिप्पणियों की प्रामाणिकता साबित करता है इस साइट के मालिक कृपया अपनी साइट से अपने ब्रांड को हटा दें, क्योंकि हम आपकी वेबसाइट पर खुद को सूचीबद्ध नहीं करना चाहते। और उन्हें यहां पोस्ट करना जारी रखने के लिए मानहानि और दंड की राशि होगी। आप इन समीक्षाओं को हमारे खिलाफ डालने की पूरी ज़िम्मेदारी रखेंगे और यदि उन्हें एएसपी नहीं हटाया जाता है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कृपया, हम आपको अपनी वेबसाइट से अपने ब्रांड को पूरी तरह से निकालने के लिए अनुरोध करते हैं, यह सकारात्मक समीक्षा या बुरे होते हैं, हम इस वेबसाइट ucvhost पर खुद को सूचीबद्ध नहीं करना चाहते हैं। ग्राहक सेवा प्रतिनिधि (23 अगस्त, 23 नवंबर)। 64 उपयोगकर्ताओं में से 57 उपयोगकर्ताओं ने यह समीक्षा उपयोगी हो पाई है खराब समर्थन मेरी साइट के साथ मैं जो काम करना चाहता हूं, उसके लिए यूसीवीहॉस्ट के साथ मेरी सेवा अब नहीं रह गई है। मैंने यूसीवीहोस्ट समर्थन का अनुरोध किया है कि मेरी साइट को अपने विंडोज सर्विस प्लेटफॉर्म से एक लिनक्स (यूनिक्स) आधारित सर्वर पर ले जाया जाए, मुझे कोई जवाब नहीं मिला है या इस बिंदु पर कई महीनों तक मदद मिली है इसलिए पिछले महीने के लिए मैं अपने वेब समर्थन उपकरण के माध्यम से ई-मेल और समर्थन अनुरोध सबमिट कर रहा हूं, जो कि ट्रांसफर प्राधिकरण कोड का अनुरोध करता है, मेरे डोमेन को यूसीवीहोस्ट से ड्रीमहॉस्ट तक स्थानांतरित किया जाता है। उसी परिणाम का कोई भी जवाब नहीं है जो कभी भी अगर आपको यकीन है कि आपको कभी भी समर्थन की आवश्यकता नहीं होगी तो यूसीवीहोस्ट आपके लिए काम कर सकता है, लेकिन मेरे अनुभव से समर्थन प्रतिक्रिया की कमी सौदा ब्रेकर है और इसका कारण है कि मैं यूसीवीहोस्ट धन्यवाद श्री जेम्स अपने बहुमूल्य समय के लिए और हमारे लिए एक समीक्षा लिखने के लिए। महोदय, आपने यहां बताया है कि पिछले 3 वर्षों से आप हमारे साथ हैं और हम आपके साथ लंबे समय तक सहयोग करने में प्रसन्न हैं। जहां तक ​​हम आपके आईडी से देखने में सक्षम हैं, हमने अपने अभिलेखों की जांच की है और यह देख सकते हैं कि हम आपको डोमेन के हस्तांतरण के लिए पहले से ही authcode भेज चुके हैं। महोदय, आपने 4 मई 2011 को उपरोक्त टिकट को डोमेन हस्तांतरण के लिए रखा था और उसी का उत्तर 5 मई, 2011 को दिया गया था। इसका मतलब है कि डोमेन हस्तांतरण के लिए आपका प्राधिकरण कोड आपको दूसरे दिन बनाने के 24 घंटों के भीतर भेजा गया था। टिकट। फिर से आपने आज 6 मई 2011 को एक टिकट लगाया है। लेकिन श्रीमान कृपया अपने मेल की जांच करें। हमने आपको पहले से ही सूचित किया है आपको अपने टिकट पर काम करने के लिए कम से कम 24 घंटे देना होगा। हमारे साथ तीन सालों तक रहने के लिए धन्यवाद ग्राहक सेवा प्रतिनिधि (6 मई, 2011)। 89 में से 88 उपयोगकर्ताओं को यह समीक्षा उपयोगी साबित हुई थी, मैंने पिछली बार उनकी सेवा का उपयोग किया था, मेरे पास उनके साथ बुरा अनुभव है। मेरे दोस्त में से एक ही पीड़ित है मैंने उनसे एक वीपीएस खरीदा। उन्होंने मुझे वीपीएस खाता जानकारी के साथ ईमेल नहीं भेजा। मैंने एक टिकट खोला, मैं उन्हें ईमेल के माध्यम से ऑफलाइन संदेश भेजता हूं, मैंने अपनी साइट पर लाइव चैट की। इन सभी के बाद, मुझे एक ईमेल और मेरा वीपीएस अप और चल रहा है। इसके बाद, मैंने एक बेवकूफ कॉन्फ़िगरेशन बनाया। रिमोट डेस्कटॉप कनेक्शन के लिए ऐक्सेस की अनुमति के बिना मैंने फ़ायरवॉल को चालू कर दिया है I मैंने अपने वीपीएस से लॉग ऑफ किया और मैं फिर से लॉगिन करने में असमर्थ था। मैं किसी को ucvhost से लॉगिन करने और फ़ायरवॉल में दूरस्थ डेस्कटॉप कनेक्शन की अनुमति देना चाहता था। मैंने उन्हें 2 दिन ईमेल किया, उनके साथ चैट कर दिया, और अंत में उन्होंने कॉन्फ़िगरेशन बनाया। लेकिन उन्होंने मुझे एक मेल भेजने के लिए नहीं कहा था कि मुझे नौकरी करनी पड़ी थी। अगर मैं अपने वीपीएस में लॉग इन कर सकता हूं, तो समय-समय पर जांच की जरूरत है, और हाँ, कुछ समय बाद मैंने पाया कि उन्होंने नौकरी की, लेकिन उन्होंने मुझे ईमेल के माध्यम से कभी भी घोषणा नहीं की। यूसीवीएचओस्ट की कीमतें बहुत सस्ते हैं यह बहुत अच्छा है लेकिन उनके बारे में और पढ़ें। पाठकों से सावधान रहना कुछ लोग हमारे बारे में हर साइट पर झूठी टिप्पणियां डाल रहे हैं और हमारी प्रतिष्ठा को नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं। आप पीटर पैन की टिप्पणी पढ़ सकते हैं जब कोई इसे पढ़ता है, तो वह आसानी से यह बता सकता है कि इस व्यक्ति ने कभी हमारी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं किया है और अभी भी उन पर टिप्पणी करने की कोशिश कर रहा है। वह हमारे टिकट सिस्टम की प्रक्रिया और हमारे लाइव चैट की जानकारी भी नहीं जानते हैं। जब हमें लाइव चैट पर एक अनुरोध मिलता है, तब उस मामले में हम वहां समस्या को सुधारते हैं और फिर अगर यह एक मामूली मामला है और अधिक समय नहीं लेता है यदि यह एक बड़ा मुद्दा है तो हम अपने ग्राहकों को टिकट देने के लिए कहेंगे। टिकट के बाद टिकट आईडी बन जाती है और फिर उस टिकट के माध्यम से पत्राचार किया जाता है। जब हम एक टिकट अपडेट करते हैं तो उत्तर ग्राहक को स्वचालित रूप से भेजा जाता है हमें इस पर मैन्युअल रूप से वापस लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह हमारे सिस्टम द्वारा स्वचालित रूप से किया जाता है ऐसी कोई ऐसी व्यवस्था नहीं है, जिससे कोई क्लाइंट हमें व्यक्तिगत ई-मेल भेज सकता है। अगर आप हमें समर्थन के लिए ईमेल भेजते हैं लेकिन यह स्वचालित रूप से होगा ग्राहक सेवा प्रतिनिधि (नवंबर 18, 2011)। 72 में से 60 उपयोगकर्ता इस समीक्षा को उपयोगी साबित करते समय होस्ट किया गया: 6 मो। 1 वर्ष तक मेरे पास UCVHOST के साथ एक साझा होस्टिंग खाता था लेकिन जब मेरी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक बढ़े, जैसे ही मैंने अपना व्यवसाय बढ़ाया तो मैंने कुछ मुद्दों का सामना करना शुरू कर दिया। लेकिन इससे पहले कि मैंने ऑनलाइन जाने का फैसला किया और उनसे एक समाधान पूछे, उन्होंने मुझे अपनी समस्या को सुलझाने के लिए VPS प्रौद्योगिकी के साथ एक नई योजना के बारे में एक मेल भेज दिया था। मेरे मौजूदा होस्टिंग योजना की तुलना में उनकी तुलना में मूल्य अंतर नगण्य था, लेकिन जिन सुविधाओं को वे पेशकश कर रहे थे वे कई थे। मैंने तत्काल उन योजनाओं के साथ जाने का फैसला किया जो उन्होंने सुझाव दिया था और तब से संतुष्ट हो चुके हैं। मैं वास्तव में जिस तरह से हर ग्राहक का ध्यान रखता हूं और उन पर नजर रखता हूँ, उन पर मुझे बहुत प्रभावित होता है। वे कई बार बहुत मददगार रहे हैं यहां तक ​​कि अगर मैंने उनकी मदद के लिए कहा है जिसके लिए मैंने भुगतान किया है तो वे अभी भी आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं यदि आपके पास उनके साथ होस्टिंग योजना है मुझे लगता है कि वे सबसे अच्छे हैं 99 उपयोगकर्ताओं में से 96 उपयोगकर्ताओं ने यह समीक्षा सहायक पाया है पीटर मॉघानी (पेटेरम।) होस्ट किया गया समय: 1 से 2 वर्ष 1 -6 डीईसी के बाद से मैं अपने डोमेन नाम DENTAPUB के ucvhost के साथ की तारीख को अद्यतन करने की कोशिश कर रहा हूं, मैंने उन्हें विस्तारित करने के लिए 50 का भुगतान किया है 5 अतिरिक्त वर्षों के लिए ट्रांजैक्शन आईडी राशि है जो उन्नयन के लिए 50 अतिरिक्त वर्ष के लिए 5 अतिरिक्त वर्ष से है: सचिन वेबग्राफक्स पीटीई लिमिटेड मर्चेंट्स कार्ट आईडी: डोमेन नाम यूज़र नेम दांतापब - राशि: 20 - भुगतान के लिए: डोमेन-नवीनीकरण पूर्व-प्राधिकरण दिनांक समय: 06Dec2010 13:48:41 आरबीएस वर्ल्डपेय लेनदेन आईडी: 1 9 58398002 और से: सचिन वेबग्राफिक्स पीटीई लिमिटेड व्यापारी कार्ट आईडी: डोमेन नाम यूज़र नेम। दांतापब - राशि: 30 - भुगतान के लिए: रिवाइव-के-3-ईयर पूर्व-प्राधिकरण दिनांक समय: 09Dec2010 17:33:57 आरबीएस वर्ल्डपेज लेनदेन आईडी: 1959144892 हर दिन पिछले 20 दिनों से मैं उनसे संपर्क करता हूं, लेकिन कोई भी हर 2 दिन अद्यतन नहीं कर रहा है I बहुत सारे संदेश मिले हैं चिंता न करें 24 घंटों में इसे 24 घंटे या 24 दिन में अद्यतन किया जाएगा। डोमेन 24dec2010 पर समाप्त होने जा रहा था और मुझे इसके द्वारा 23 दिसंबर 2010 को अपने आप को 1 से अधिक के लिए नवीनीकृत करना पड़ा। यह समीक्षा भी नकली है क्योंकि आप इस डोमेन के बारे में whois. sc की जांच कर सकते हैं और समाप्ति की तारीख के रूप में इस डोमेन की समाप्ति की जांच कर सकते हैं: 24 दिसंबर 2016 इसका मतलब 24 दिसंबर 2011 को इस डोमेन को 5 साल के लिए नवीनीकृत किया गया था, इसलिए आप बहुत अच्छी तरह से इस टिप्पणी की प्रामाणिकता का भी मूल्यांकन कर सकते हैं ग्राहक सहयोग प्रतिनिधि (21 अगस्त, 2012)। 3 में से 3 उपयोगकर्ता इस समीक्षा को उपयोगी साबित करते हैं I क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान किया गया, मुझे उन्हें 48 घंटे बाद फोन करना पड़ा क्योंकि मेरे खाते से कोई संपर्क नहीं हुआ था, मैंने चेक किया और देख लिया कि उन्होंने मेरे साल की मेजबानी की लागत को मेरे से लिया क्रेडिट कार्ड। मुझे उनके द्वारा सूचित किया गया कि मेरा खाता उनके द्वारा बंद कर दिया गया था और वे अपने पैसे वापस कर देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया है। मैंने पूछा कि उन्होंने मेरे खाते को क्यों रद्द कर दिया और उन्होंने कहा कि लेखा विभाग ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा। मेरी साइट एक वयस्क वेबसाइट आदि नहीं थी और मैं उस पर उच्च ट्रैफ़िक की उम्मीद नहीं कर रहा था। मुझे अपना पैसा वापस नहीं मिला है मुझे एक लेनदेन शुल्क भी लगाया गया था, मैं यहां ब्रिटेन में हूं और होस्टिंग शुल्क भी है I मुझे अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी को सूचित करना पड़ा, जिस पर मेरा मानना ​​है कि धोखाधड़ी ucvhostare और केवल मेरे सभी विवरण चाहते थे, मुझे अपना क्रेडिट कार्ड रद्द करना पड़ा और एक नया इंतजार करना पड़ा। ucvhost एक धोखाधड़ी है और केवल आपके क्रेडिट कार्ड के विवरण के बाद मेरे समय और पैसे की बर्बादी हमें यह साबित करने की ज़रूरत नहीं है कि यह समीक्षा नकली है जैसा की 13 जुलाई, 2010 को केनी के नाम से निम्नलिखित साइट पर एक ही समीक्षा की गई थी हमारे पूर्व कर्मचारी सिर्फ हमें चोट पहुंचाने के लिए इन समीक्षाओं को डाल रहे हैं आप उपरोक्त उल्लिखित यूआरएल को बहुत अच्छी तरह से खोल सकते हैं और केनी के लिए खोज कर सकते हैं और उनकी समीक्षा 13 जुलाई 2012 के स्वामी के बारे में, यह एक विनम्र अनुरोध है कि कृपया अपनी वेबसाइट से यूसीवीएचओएस्ट को अपने ब्रांड से हटा दें क्योंकि हम यहां खुद को सूचीबद्ध नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि हम प्रत्येक समीक्षा के बाद चल नहीं सकते हैं और प्रामाणिकता साबित करते हैं। कृपया इसे खराब समीक्षा करें या अच्छा बनाएं, अपनी साइट से अपने ब्रांड को हटा दें, क्योंकि हम उन सभी साइटों पर कानूनी नोटिस जारी करने की प्रक्रिया में हैं जो उन्हें पार्टी बनाते हैं और प्रामाणिकता की जांच किए बिना हमारे बारे में नकारात्मक समीक्षा पोस्ट कर रहे हैं। चूंकि आप कंटेंट ग्राहक समर्थन प्रतिनिधि (नेहौ। 21 अगस्त, 2012) को अपमानित करने के बारे में सूचित करने के बावजूद यूसीवीएचओओएस को अपमानित करने के लिए पूरी तरह से आयोजित किए जाएंगे। 102 में से 102 उपयोगकर्ताओं ने यह समीक्षा उपयोगी साबित की है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा वीपीएस होस्ट अगर आपका कंप्यूटर या लैपटॉप 247 चल रहा है, तो आप अपने फॉरेक्स विशेषज्ञ सलाहकारों को अपनी पूर्ण क्षमता के लिए चलाने के लिए एक व्यवहार्य विकल्प नहीं हैं, फिर एक विदेशी मुद्रा वीपीएस आपको क्या चाहिए। वीपीएस एक वर्चुअल प्राइवेट सर्वर है जो आप घर से अपने कंप्यूटर से दूर से कनेक्ट कर सकते हैं। जब आप कनेक्ट हों, तो यह एक नया नया खाली विंडोज़ डेस्कटॉप होगा। आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे आप किसी भी अन्य विंडोज आधारित कंप्यूटर का उपयोग करेंगे इंटरनेट एक्सप्लोरर पर जाएं, अपने पसंदीदा ब्राउज़र को डाउनलोड करें, मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करें और उन्हें अपने कंप्यूटर पर उसी प्रकार से स्थापित करें जैसा आप करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक विंडो आधारित वीपीएस चलाने के लिए कोई कंसोल कमांड नहीं है, या पागल प्रक्रियाएं हैं। विदेशी मुद्रा वीपीएस ट्यूटोरियल (देखें कि विश्वसनीय 247 विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए वीपीएस का इस्तेमाल करना कितना आसान है) सही वीपीएस मेजबान को चुनना: मैं मूल रूप से वीपीएस भूमि के साथ शुरू किया क्योंकि उनकी कम कीमतों और रैम सुविधा को दोहराया गया था। वाह। क्या उनका मार्केटिंग कभी धोखा है मुझे 2048 मेगापिक्सल रैम वीपीएस सर्वर के साथ सोचा गया था कि मैं आसानी से 30 मेटाट्रेडर प्लेटफार्मों को प्रत्येक उदाहरण के साथ चला सकता हूं जो आम तौर पर केवल 5000 से 12,000 के स्मृति तक खपत करता है क्या नाराज जागरण न केवल दूरस्थ डेस्कटॉप कनेक्शन था, जो कुछ भी नहीं चल रहा था, मैं केवल 5 मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्मों को चलाने में सक्षम था, जो कि बार-बार भाग गए थे वे या तो उनके चश्मे के बारे में झूठ बोल रहे हैं, या अत्यधिक क्रॉइड किए गए हैं। भले ही, मैंने अपनी सदस्यता रद्द करने से पहले VPS भूमि के साथ पिछले महीने भी किया I8217t मैं इंटरसेरवर पर गया जहां सिर्फ 1 सीपीयू कोर और 1 जीबी रैम के साथ शुरू करने के लिए मैं आसानी से 2 एमटी 4 उदाहरणों को चलाने में सक्षम नहीं था, जो कभी भी अंतराल या धीमा नहीं होता। उनकी सबसे सस्ता विंडोज़ वीपीएस क्लाउड सर्वर 10 है, और एक अतिरिक्त जीबी रैम के लिए प्रत्येक अतिरिक्त टुकड़ा 10 है। यदि आप 5 स्लाइस तक बढ़ते हैं, तो आपको एक अतिरिक्त सीपीयू कोर मिलता है। आपको इसे चाहिए जब तक कि आप 12 MT4 उदाहरणों को चलाने की योजना न करें। अंगूठे का सामान्य नियम यह है कि प्रत्येक टुकड़ा 2-3 एमटी 4 की कोई समस्या नहीं होगी। तो don8217t विपणन और गलत धारणाओं में चूसा, अनुभव से क्या काम करता है के साथ जाओ। इंटरसर्वर के साथ जाएं अब आपके पास एक विदेशी मुद्रा वीपीएस सेटअप हो, और इसे दूर से कनेक्ट कर सकते हैं, आपके एमटी 4 सेटअप वीपीएस पर और आपके विदेशी मुद्रा खाते से जुड़े हुए हैं, तो आप अपने विशेषज्ञ सलाहकारों को वीपीएस तक पहुंचाना चाहते हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके हैं: सबसे आसान तरीका है कि उन्हें स्वयं को ई-मेल करें और फिर वीपीएस पर अपने ई-मेल खाते को लोड करें और उन्हें डाउनलोड करें। विदेशी मुद्रा वीपीएस होस्टिंग प्रदाता रेटिंग

No comments:

Post a Comment